Advertisement
photoDetails1hindi

Tripti Dimri: कड़कड़ाती सर्दी में बिना कपड़े पहने सिर्फ चादर लपेटे दिखीं हसीना, हुस्न देखकर छूटे लोगों के पसीने

Tripti Dimri Bold Photos: 'कला' फिल्म की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने बिना कपड़ों के हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर दिखाया है. एक्ट्रेस ने कुछ ही दिन पहले बिना कपड़े पहने सफेद चादर लपेटे बोल्ड फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. एक्ट्रेस का अंदाज इतना सेंसुअस है कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. आइए, यहां देखते हैं कला एक्ट्रेस तृप्ति (Tripti Dimri Bold Photos) डिमरी की फोटोज.

1/5

नेटफ्लिक्स मूवी कला से पॉपुलर खूब पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इंडस्ट्री की हसीन और खूबसूरत अदाकाराओं में एक रात में शामिल हो गई हैं. एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. बिना कपड़े पहने चादर लपेटकर जो अंदाज तृप्ति (Tripti Dimri Bold Photos) ने दिखाया उसे देख नेटीजन्स कड़कड़ाती ठंड में पसीना-पसीना हो रहे हैं.

2/5

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने कुछ ही दिनों पहले सफेद चादर लपेटे अपना फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. तृप्ति की यह फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी हैं. एक्ट्रेस फोटोज में कभी बिंदास स्टाइल से पूरी चादर को शरीर पर लपेटे नजर आ रही हैं, तो कभी जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट कर दिख रही हैं. 

3/5

 तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के बोल्ड अंदाज का कोई जवाब नहीं है. जिस तरह से एक्ट्रेस ने कंधे से चादर को लटकाया है, यह देखकर फैंस की नजरें अटक-सी जाएंगी. 

4/5

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने कला में अपनी बेहतरीन अदाकारी का नमूना दिखाकर हजारों-लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. 

5/5

बता दें, तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने पोस्टर बॉयज, लैला मजनू के अलावा कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है. तृप्ति कला से पहले थ्रिलर वेब सीरीज बुलबुल में भी दिखाई दी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़