Advertisement
trendingPhotos1438733
photoDetails1hindi

Rakhi Sawant Photos: बॉयफ्रेंड आदिल के साथ इवेंट में पहुंचीं राखी सावंत, सामने आई शानदार तस्वीरें

Rakhi Sawant Spotted: आइटम क्वीन राखी सावंत को हाल ही में बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ स्पॉट किया. राखी और आदिल साथ में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान पैपराजी को इस कपल ने जमकर पोज दिए और दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. राखी और आदिल के बीच इस दौरान जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली. 

1/5

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी जब भी साथ में दिखाई देते हैं तो दोनों के चर्चे शुरू हो जाते हैं और इस कपल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला. आगे की स्लाइड्स में देखिए राखी सावंत और आदिल की लेटेस्ट तस्वीरें. 

 

2/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि राखी इस दौरान बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही थीं. राखी ने ब्लैक ब्रालैट और ब्लैक मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद बोल्ड दिखाई दे रही थीं. 

 

3/5

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सिल्वर स्टोन ज्वैलरी के साथ पूरा किया. इसके साथ ही राखई ने अपने लंबे बालों को कर्ल्स देकर खुला छोड़ा था. साथ ही न्यूड मेकअप और सिल्वर हाई हील्स के साथ अपने लुक को टीप अप किया था. 

 

4/5

बता दें कि राखी और आदिल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद भी है. राखी और आदिल दोनों ही एक दूसरे के साथ अपने एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जिनमें इनकी बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है. 

 

5/5

इसके साथ ही राखी और आदिल एक दूसरे के साथ हॉट फोटोशूट भी कराते हैं जिनमें इनकी इंटेंस कैमिस्ट्री छा जाती है. हर किसी को राखी और आदिल की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़