Advertisement
photoDetails1hindi

Rakshabandhan Special: कभी स्क्रीन पर किया जोरदार रोमांस तो कभी फिल्म के लिए बन गए ये सितारे भाई-बहन

Rakshabandhan Special: जब भी रक्षाबंधन होता है, लोग हिंदी सिनेमा से प्रेरित होकर अपने भाई या बहन पर प्यार बरसाते हैं और अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आज हम आपको उन एक्टर्स की जोड़ियो के बारे में बताएंगे, जो कभी पर्दे पर रोमांस कर चुके हैं तो कभी भाई-बहन बन चुके हैं.

 

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय

1/5
शाहरुख खान और  ऐश्वर्या राय

'देवदास' की पारो बनकर ऐश्वर्या राय ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. वहीं दूसरी तरफ फिल्म 'जोश' में शाहरुख ऐश्वर्या के भाई बने थे.

 

अर्जुन रामपाल और दीपिका पादुकोण

2/5
अर्जुन रामपाल और दीपिका पादुकोण

दीपिका अपनी डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' में दीपिका के किरदार शांतिप्रिया की शादी अर्जुन रामपाल के किरदार संग होती है. वहीं उनकी फिल्म 'हाउसफुल' में दोनों एक्टर्स ने बहन-भाई का रोल निभाया था. 

 

अभिषेक बच्चन और असिन

3/5
अभिषेक बच्चन और असिन

फिल्म 'बोल बच्चन' में अभिषेक और असिन बहन-भाई का किरदार निभा रहे थे और फिल्म उनकी दूसरी फिल्म 'ऑल इज वेल' में लवर्स बने नजर आए थे. 

 

रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा

4/5
रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक 'बाजीराव मस्तानी' में प्रियंका ने रणवीर की पत्नी का रोल निभाया था. इसके अलावा फिल्म 'गुंडे' में भी प्रियंका और रणवीर साथ में रोमांस करते नजर आए थे. लेकिन जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' में दोनों ने बहन-भाई का किरदार निभाया था. 

 

तुषार कपूर और करीना कपूर खान

5/5
तुषार कपूर और करीना कपूर खान

तुषार और करीना एक समय पर बॉलीवुड के ऑनस्क्रीन रोमांटिक जोड़ी माना जाता था. दोनों ने फिल्म मुझे कुछ कहना है में रोमांस किया था. लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल रिटर्न्स में दोनों बहन-भाई बन गए थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़