Advertisement
trendingPhotos1433635
photoDetails1hindi

Rani Mukerji Photo: बॉर्डर वाली गुलाबी साड़ी में खूब जंचीं बॉलीवुड की रानी, प्यारी सी मुस्कान से लूट ली महफिल

Rani Mukerji Pics: रानी मुखर्जी भले ही अब कम ही फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन आज भी उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लोग दीवाने हैं. काफी समय बाद अब एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया. बुधवार की शाम वो ऊंचाई फिल्म की स्क्रीनिंग पर दिखीं तो उनके लुक्स की खूब चर्चा हो रही है. 

1/5

अमिताभ बच्चन, बोमन ईऱानी, अनुपम खेर, डेनी डेजोंगपा, सारिका जैसे सितारों से सजी फिल्म ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग बुधवार शाम हुई. जिसमे पूरा बॉलीवुड नजर आया. लेकिन रानी मुखर्जी जैसे ही इवेंट में पहुंचीं तो उन्हीं पर कैमरें टिके रह गए. 

2/5

बॉलीवुड के बेहद कम ही इवेंट में रानी मुखर्जी नजर आती हैं. लेकिन बुधवार की शाम उन्हें ऊंचाई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके लुक्स ने सबकी निगाहें खुद पर खींच ली. रानी इस दौरान पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी में दिखीं. 

3/5

बनारसी सिल्क की बॉर्डर वाली गुलाबी साड़ी में रानी मुखर्जी किसी रानी की तरह लग रही थीं. बेहद ही खूबसूरत इस लिबास के साथ रानी ने मैचिंग ईयरिंग्स पहने थे और माथे पर लगाई थी छोटी सी चमकीली बिंदी. 

4/5

रानी मुखर्जी इन दिनों ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती हैं और हर बार अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस कर देती हैं. इस बार ऊंचाई मूवी के प्रीमियर पर भी उन्होंने ऐसा ही किया. अपने फैंस के दिल में उन्होंने एक बार फिर खास जगह बना ही ली. 

5/5

वहीं इस दौरान अनुपम खेर के साथ उनकी बॉन्डिंग साफ नजर आईं. दोनों कुछ फिल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं. सालों पहले आई कुछ-कुछ होता है में रानी मुखर्जी ने अनुपम खेर की बेटी का रोल निभाया था. दोनों को काफी पसंद किया गया था. लिहाजा जब दोनों फिर से मिले तो पुरानी यादें ताजा हो उठीं.

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़