Richa Chaddha Ali Fazal Wedding: न शाही महल न 5-स्टार होटल, लगभग 200 साल पुरानी इस जगह पर होगा कपल का रिसेप्शन

Ali Fazal Richa Chaddha Reception: एक्टर्स रिचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chaddha Ali Fazal) कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जहां इस स्टार कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स दिल्ली के जिमखाना क्लब में हो रहे हैं, वहीं शादी मुम्बई में हो रही है. अब हाल ही में जानकारी सामने आई है कि रिचा और अली अपना रिसेप्शन किसी महल या 50 स्टार होटल में नहीं बल्कि मुंबई में स्थित एक मिल में करने वाले हैं जो लगभग 200 साल पुरानी है. आइए इस खूबसूरत वेन्यू की तस्वीरों पर नजर डालते हैं.. 

 

1/6

रिचा और अली मुंबई में स्थित एक 176 साल पुरानी मिल, द ग्रेट ईस्टर्न होम (The Great Eastern Home) में अपना रिसेप्शन होस्ट कर सकते हैं. बता दें कि ये मिल अब इस तरह रेनोवेट की गई है कि इसमें शादियां और फंक्शन्स किए जाते हैं. 

2/6

वेन्यू की इस पहली तस्वीर को ही देखकर ऐसा लगता है कि ये एक विंटेज प्रॉपर्टी है. ये कमरा किसी लिविंग रूम या ड्रॉइंग रूम जैसा लग रहा है और देखने में भी बहुत खूबसूरत है. 

3/6

इस कमरे की वाइब भी बिल्कुल किसी पुराने जमाने के महल जैसी है. लंबे सफेद परदे, जलती मोमबत्तियां और लकड़ी के बड़े-बड़े दराज कमरे को एक सुंदर लुक दे रहे हैं. 

4/6

मुंबई के द ग्रेट ईस्टर्न होम का यह एरिया गार्डेन एरिया लग रहा है जहां डैनिंग टेबल पड़ी हुई है. शाम के समय में, मंद-मंद हवा में आउटडोर फंक्शन के लिए यह जगह परफेक्ट है. 

5/6

ये कमरा एक एन्टीक रूम प्रतीत होता है जहां काफी सारा सामान पड़ा हुआ है. म्यूजीअम की फील देने वाला ये कमरा रिसेप्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ऐसा लगता नहीं है. 

6/6

इस कमरे की फोटो देखकर आपकओ शायद अंग्रेजी महलों की छवि याद आ सकती है, जऐसी वहां की फिल्मों में या फिर किताबों में दिखाई जाती है. ये तस्वीरें प्रमाण हैं कि रिचा और अली ने अपने रिसेप्शन के लिए जो वेन्यू चुना है, वो बेहद खूबसूरत और रॉयल है. 

photo-gallery