Advertisement
trendingPhotos1367061
photoDetails1hindi

Pataudis Spotted: स्वैग में निकलीं करीना कपूर खान, दोनों बच्चों को गोद में लेकर दौड़े नवाब सैफ अली खान

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan Spotted: बी टाउन में सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी और इनके बच्चे सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं. हाल ही में इस स्टार फैमिली को मुंबई में बेहद खास अंदाज में स्पॉट किया. इस दौरान इस पटौदी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई और मिनटों में छा गईं.

1/5

करीना कपूर या उनके बच्चे घर से निकलते ही पैपराजी के कौमरों में कैद हो जाते हैं. अब हाल ही में करीना कपूर खान और नवाब सैफ अली खान को मुंबई में बेहद खास अंदाज में बच्चों के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान इसकी तस्वीरें हम इनके फैंस के लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं.

2/5

सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर खास इस दौरान सिंपल और काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दीं. बेबो की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. 

3/5

वहीं सैफ अली खान का अंदाज इस दौरान सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस दौरान सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों को गोद में लेकर काफी बिंदास अंदाज में दिखाई दिए. 

4/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहां जेह अभी छोटे हैं इसलिए अकसर उन्हे गोद में ही लेना पड़ता है तो वहीं तैमूर भी इस दौरान पापा की गोद में ही दिखाई दिए. 

5/5

करीना कपूर खान के लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि ये एक्ट्रेस सफेद टी शर्ट और ट्राउजर्स पहने और आखों पर काला चश्मा लगाए गजब के स्वैग में दिखाई दे रही थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़