Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss की वो कंटेस्टेंट जिसके होठों का Salman Khan ने उड़ाया खूब मजाक, ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप

Gizele Thakral Transformation: ‘बिग बॉस 9’ की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस और मॉडल गिजेल ठकराल (Gizele Thakral) की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. आप भी देखें गिजेल की लेटेस्ट तस्वीरें

 

गिजेल ठकराल का नया लुक

1/6
गिजेल ठकराल का नया लुक

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल गिजेल ठकराल अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिजेल ने लिप सर्जरी करवाई है. इसी वजह से उनका नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

वायरल हुईं तस्वीरें

2/6
वायरल हुईं तस्वीरें

हालांकि, इस बारे में अभी तक गिजेल ठकराल ने कोई बयान नहीं दिया है. आपको बता दें कि गिजेल हमेशा से ही अपनी सिजलिंग तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

 

तगड़ी है फैन फॉलोइंग

3/6
तगड़ी है फैन फॉलोइंग

भले ही गिजेल काफी समय से किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

 

बिग बॉस में आईं नजर

4/6
बिग बॉस में आईं नजर

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 में गिजले ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. उस वक्त भी गिजेल के लिप्स को लेकर खूब चर्चा होती थी. शो के होस्ट सलमान खान भी हंसी-हंसी में गिजेल के होंठों का मजाक बना देते थे. 

 

इन फिल्मों में आईं नजर

5/6
इन फिल्मों में आईं नजर

‘बिग बॉस’ के अलावा गिजेल ‘मस्तीजादे’ और ‘क्या कूल हैं हम’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अब गिजेल की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस भी काफी हैरान हैं. 

 

गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

6/6
गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

न सिर्फ गिजेल का चेहरा बल्कि बॉडी भी काफी बदल गई है. उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया. गिजेल का टोन्ड फिगर फैंस का चैन चुराने के लिए काफी है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़