Advertisement
photoDetails1hindi

Salman Khan की भांजी की सादगी देख फिदा हुए भाईजान के फैंस, पर असल जिंदगी में बेहद बोल्ड है ये हसीना

Alizeh Agnihotri Photo: सलमान के बाद बॉलीवुड में अरबाज और सोहेल ने कदम रखा लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. लेकिन अब बारी है भाईजान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की जो जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करेंगी. 

भांजी अलिजेह संग पार्टी में पहुंचे थे सलमान

1/5
भांजी अलिजेह संग पार्टी में पहुंचे थे सलमान

अनंत अंबानी की सगाई में बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे. जिसमें से सलमान खान भी एक रहे. खास बात ये रही कि ये पहला मौका था जब सलमान भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के साथ पहुंचे थे. उन्होंने खुद भांजी का इंट्रेक्शन मीडिया से करवाया हालांकि अलिजेह काफी शरमा रही थी लेकिन उन्हें देख एक बार साफ हो गई कि वो जाह्नवी, सारा, अनन्या सभी को टक्कर देने वाली हैं.  

सादगी की हो रही चर्चा

2/5
सादगी की हो रही चर्चा

इस पार्टी में बेहद ही सिंपल लुक में दिखीं अलिजेह ने अपनी सादगी से ही हर किसी का दिल चुरा लिया. बिना ज्यादा मेकअप, विद आउट ज्वैलरी अलिजेह इस डिजाइनर लहंगे में खूब लगीं. हालांकि असल जिंदगी में अलिजेह काफी बोल्ड हैं.

 

असल जिंदगी में हैं बोल्ड

3/5
असल जिंदगी में हैं बोल्ड

इंस्टाग्राम पर अक्सर वो अपना स्टाइल दिखाती रहती हैं. जहां से उनकी बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है. वो अपनी अलग-अलग साइड सोशल मीडिया के जरिए दिखाती हैं. जल्द ही अलिजेह बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं वो भी सूरज बड़जात्या की फिल्म से. 

जल्द करेंगीं ए्क्टिंग मेें डेब्यू

4/5
जल्द करेंगीं ए्क्टिंग मेें डेब्यू

इसी कैंप की फिल्मों से सलमान खान सुपरस्टार बन गए और अब बारी है उनकी भांजी की. सलमान ने बाकायदा इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. अंबानी की पार्टी में सलमान का भांजी को यूं लाना और मीडिया के सामने फोटो खिंचवाना एक तरह से प्रमोशन का ही एक तरीका है. 

सनी देओल के बेटे संग होगा डेब्यू

5/5
सनी देओल के बेटे संग होगा डेब्यू

अलिजेह सनी देओल के बेटे राजवीर देओल के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. जो एक रोमांटिक जोनर की फिल्म होगी. हालांकि सलमान के बाद उनके परिवार से जो भी बॉलीवुड में आया उसका करियर कुछ खास नहीं रहा. ऐसे में अब उम्मीद अलिजेह से है कि आखिर वो क्या कर पाती हैं लेकिन स्टाइल और खूबसूरती में वो पहले ही पूरे नंबर हासिल कर चुकी हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़