Advertisement
trendingPhotos1482419
photoDetails1hindi

Sapna Choudhary: जब सपना चौधरी ने लाल साड़ी पहनकर दिए ऐसे कातिलाना पोज, देखते ही फैंस हुए बेहाल!

Sapna Choudhary In Saree: सपना चौधरी अपने डांस की वजह से अक्सर लोगों का दिल जीत लेती हैं. लेकिन सपना की कातिलाना अदाएं देखकर उनके फैंस के लिए उनपर (Sapna Choudhary) से नजर हटाना काफी मुश्किल हो जाता है.

1/5

सपना चौधरी का डांस केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में काफी पॉपुलर है. सपना के डांस की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस मर मिटने के लिए तैयार हो जाते हैं. ऐसे में सपना अपनी फोटोज के जरिए भी अपने चाहने वालों को खुश करती रहती हैं. 

2/5

इन फोटोज में सपना चौधरी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है. सपना वाकई में इन तस्वीरों में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी के साथ ब्लैक कलर के फुल स्लीव्ज ब्लाउज में सपना अलग-अलग पोज दे रही हैं. जहां स्लीव्ज नेट की हैं तो वहीं साड़ी के बॉर्डर पर भी सुंदर सा डिजाइन बना हुआ है.

3/5

सपना ने साड़ी के साथ मैचिंग का गजरा भी पहना हुआ है. हरियाणवी डांसर सपना ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. फोटोज शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में लोग सपना के हुस्न को जादुई बताने लगे. सपना के फैंस को उनका ये लुक काफी ज्यादा पसंद आया. 

4/5

अगर आप आउटफिट को गौर से देखेंगे तो आपको साड़ी के ऊपर फूलों का प्यारा सा डिजाइन भी नजर आएगा. एक्सेसरीज की बात की जाए तो कानों में सपना ने जहां बड़े-बड़े ईयररिंग्ज पहने हैं, वहीं हाथ में एक पतला सा कड़ा पहना हुआ है. सपना का मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. 

5/5

सपना चौधरी को इस तरह के ट्रेडिशनल लुक में काफी पसंद किया जाता है. अक्सर उन्होंने अपने साड़ी लुक की वजह से फैंस के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ाई है. सोशल मीडिया पर भी सपना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जो उनकी तस्वीरें देखने के लिए एक्साइटेड रहती है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़