Advertisement
trendingPhotos2394737
photoDetails1hindi

एक्शन की बाप हैं ये 80s की 5 सुपरहिट फिल्में… किसी ने दुश्मन को हवा में उड़ा-उड़ा के मारा तो किसी ने तोड़ दी पसलियां

Top Action Movies: अगर आप एक्शन और सस्पेंस से भराबोर फिल्में देखना चाहते हैं तो आप 80 के दशक की सुपरहिट फिल्मों को भी देख सकते हैं. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और फिल्म की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इन फिल्मों में कई सुपरहिट गाने हैं, जिन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया था.  

1/6

Top Action Movies: अगर आप एक्शन और सस्पेंस से भराबोर फिल्में देखना चाहते हैं तो आप 80 के दशक की सुपरहिट फिल्मों को भी देख सकते हैं. इन फिल्मों में कई सुपरहिट गाने हैं, जिन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया था. 

कातिलों के कातिल

2/6
कातिलों के कातिल

यह फिल्म साल 1981 में रिलीज हुई थी. फिल्म में धर्मेंद्र, ऋषि कपूर, जीनत अमान, टीना मुनीम ने शानदार एक्टिंग की है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में एक से बढ़ कर एक शानदार गाने हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी. आप इस फिल्म को यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं. 

 

शहंशाह

3/6
शहंशाह

यह फिल्म साल 1988 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग बेहद शानदार थी. फिल्म की कहानी बेहद रोमांचक और एक्शन से भरी हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन का शहंशाह का किरदार लोगों को खूब पसंद आया था. आप इस फिल्म को यूट्यूब और ZEE 5 पर देख सकते हैं. 

 

तेजाब

4/6
तेजाब

यह फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने लीड रोल निभाया था. एक्शन और जबरदस्त एक्टिंग से भरपूर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की थी. इस फिल्म के गाने भी बेहद हिट हुए थे. आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

 

इनाम दस हजार

5/6
इनाम दस हजार

यह फिल्म साल 1987 में रिलीज हुई थी. फिल्म में संजय दत्त और मीनाक्षी शेषाद्रि मेन रोल में हैं. इस फिल्म के कई गाना आज भी लोगों के जुबान पर छाए रहते हैं. यह फिल्म उस साल के सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

 

कुली

6/6
कुली

यह फिल्म साल 1983 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक रेलवे कुली की भूमिका निभाई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फिल्म में अमिताभ की एक्टिंग बेहद कमाल की थी. फिल्म के गाने और डायलॉग लोगों को खूब पसंद आए थे. इस फिल्म को आप यूट्यूब पर एकदम फ्री में देख सकते हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़