Advertisement
photoDetails1hindi

Shahid Kapoor की साली लुक्स में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को देती हैं टक्कर! बेहद हसीन हैं मीरा राजपूत की छोटी बहन

Shahid Kapoor Sister in Law Photos: शाहिद कपूर ने कुछ साल पहले, अरेंज्ड मेरिज की और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बेहद खूबसूरत हैं. मीरा की एक बड़ी बहन है और एक छोटी बहन है जिसका नाम नूर वाधवानी (Noor Wadhwani) है. क्या आप जानते हैं कि मीरा की बहन नूर बेहद खूबसूरत हैं और बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं? आइए नजर डालते हैं शाहिद कपूर की साली, नूर वाधवानी की सबसे हसीन तस्वीरों पर...

शाहिद कपूर की साली

1/5
शाहिद कपूर की साली

शाहिद कपूर की छोटी साली, नूर वाधवानी (Noor Wadhwani) बेहद ख़ूबसूरत हैं और जाहिर-सी बात है कि उनका चेहरा मीरा राजपूत से बहुत मिलता है. नूर की शादी हो चुकी है और उनके दो बच्चे भी हैं.

 

नूर वाधवानी

2/5
नूर वाधवानी

इस फोटो में आप नूर वाधवानी को उनके पति के साथ देख सकते हैं. बता दें कि नूर एक आर्किटेक्ट हैं और वो इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं. अपने पति के साथ ये फोटो नूर ने हाल ही में शेयर की है. 

मीरा राजपूत की छोटी बहन हैं नूर

3/5
मीरा राजपूत की छोटी बहन हैं नूर

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, नूर मीरा राजपूत की छोटी बहन हैं और दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं. नूर और मीरा साथ में कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

नूर वाधवानी का परिवार

4/5
नूर वाधवानी का परिवार

यह फोटो नूर वाधवानी की फैमिली फोटो है जिसमें वो अपने पति और दोनों बच्चों के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. शॉर्ट ड्रेस और डेनिम जैकिट में नूर काफी सुंदर लग रही हैं. 

मीरा राजपूत की बहनें

5/5
मीरा राजपूत की बहनें

इस फोटो में मीरा राजपूत, उनके बगल में नूर, फिर उनकी मां और फिर नूर और मीरा की बड़ी बहन प्रिया खड़ी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़