Advertisement
trendingPhotos1699953
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill Phuket Photos: फुकेट में वकेशन एन्जॉय कर रहीं शहनाज गिल, बोट पर बैठकर कराया ऐसा कातिलाना फोटोशूट,नजरें हटाना मुश्किल

Shehnaaz Gill Photos: पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि आपकी प्यारी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों फुकेट की सैर पर निकल गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शहनाज बोट पर नजर आ रही हैं और प्रिटेंड टॉप पहनकर एक से बढ़कर हसीन नजारें को एन्जॉय करती दिख रही हैं. देखिए शहनाज गिल के फुकेट वकेशन की तस्वीरें.

फुकेट में शहनाज

1/5
फुकेट में शहनाज

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस वक्त फुकेट में वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने फुकेट से कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो पहाड़ों, समंदर और मौसम को एन्जॉय करती हुई दिख रही हैं. शहनाज ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बोट पर ऐसे कर रहीं एन्जॉय

2/5
बोट पर ऐसे कर रहीं एन्जॉय

एक्ट्रेस ने तसवीरों में पिंक, येलो, ब्लैक और व्हाइट कॉम्बिनेशन में शर्ट पहनी हुई है. एक्ट्रेस की ये शर्ट फ्लोरल प्रिंट की है जिसे पहनकर शहनाज गिल बोट पर बैठकर एक से बढ़कर एक कातिलाना लुक देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक और अदाएं कातिलाना लग रही हैं.

 

नजरें हटाना मुश्किल

3/5
नजरें हटाना मुश्किल

इस ड्रेस को पहनकर शहनाज कभी समंदर की लहरों और तेज हवाओं में खोती नजर आईं तो कभी आंख बंदकर इस हसीन नजारे को फील करती दिखीं. तस्वीरों में शहनाज नो मेकअप लुक में दिख रही हैं. बावजूद इसके उनके चेहरे से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

लिखा ये कैप्शन

4/5
लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों के साथ शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'डियर समुद्र..हम सभी को इंसपायर्ड और दयालु होना चाहिए ये महसूस कराने के लिए शुक्रिया...'

इस फिल्म में आई थीं नजर

5/5
इस फिल्म में आई थीं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल हाल ही में सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में शहनाज तो ज्यादा देर के लिए नहीं दिखीं लेकिन उनका बॉलीवुड में सलमान खान के साथ ये धमाकेदार डेब्यू जरूर था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़