साड़ी छोड़ अंगूरी भाभी ने पहनी बोल्ड ड्रेस, फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स

टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की अंगूरी भाभी असल जिंदगी में काफी ज्यादा बोल्ड हैं और इस बात का सबूत उनकी हाल की फोटोज हैं. एक्ट्रेस अपने पति के साथ घूमने निकली थीं और इस दौरान उन्होंने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 19, 2021, 16:09 PM IST
1/5

शुभांगी का खूबसूरत अंदाज

Shubhangi Atre Beautiful Photos

भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji ghar par hain) में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभाकर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके अंदाज देखकर फैंस चौंक गए हैं. (Pic Credit: Shubhangi Atre Instagram)

2/5

हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर

Shubhangi Atre High Slit Dress

अंगूरी भाभी के रोल में साड़ी में लिपटीं दिखाई देने वालीं शुभांगी अत्रे अपनी नई तस्वीरों में बेहद जुदा अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वह एक ग्लैमरस फ्लोरल थाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं. शुभांगी हरियाली के बीच एक चट्टान पर खड़ी होकर एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं. शुभांगी ने फोटोज में फ्लोरल ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस के हाई स्लिट ने शुभांगी की हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा दिया है. (Pic Credit: Shubhangi Atre Instagram)

 

3/5

पति ने खींची फोटोज

Shubhangi Atre Husband Clicked Photos

हर तस्वीर में शुभांगी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है और फैंस उनके इस अवतार को देख आहें भरते नहीं थक रहे हैं. शुभांगी की ये तस्वीरें उनके पति पीयूष ने खींची हैं. इन बेहतरीन तस्वीरों को क्लिक करने के लिए शुभांगी ने पति को धन्यवाद भी कहा है. (Pic Credit: Shubhangi Atre Instagram)

4/5

पांच साल से कर रहीं काम

Shubhangi Atre Working For five Years

आपको बता दें कि शुभांगी 40 साल की हैं और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आशी है. शुभांगी के करियर की बात करें तो उन्होंने पांच साल पहले भाबीजी घर पर हैं शो में कदम रखा था. वह शो में अंगूरी भाभी के किरदार को निभा रहीं शिल्पा शिंदे के रिप्लेसमेंट के तौर पर आई थीं जिन्होंने ये शो बीच में छोड़ दिया था. (Pic Credit: Shubhangi Atre Instagram)

5/5

बोल्ड सीन देने पर नहीं कोई गुरेज

Shubhangi Atre is Ready For Bold Scene

शुभांगी ने न सिर्फ इस रोल को बेहतरीन ढंग से निभाया बल्कि अपनी भी एक अलग पहचान बना ली. आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में शुभांगी ने कहा था कि उन्हें फिल्मों या वेबसीरीज में बोल्ड सीन देने में कोई झिझक नहीं है. शुभांगी ने ये भी कहा था कि उन्हें पर्दे पर बिकिनी पहनने में भी कोई परेशानी नहीं है. बस उन्हें इस बात की तसल्ली होनी चाहिए कि सीन वल्गर ना हो और उनकी बेटी उसे देखकर ये ना कहे कि मम्मी ये क्या कर रही हो? (Pic Credit: Shubhangi Atre Instagram)