Advertisement
photoDetails1hindi

Rhea Chakraborty: फटी पैंट, ऊपर से सरकता टॉप पहन इस हाल में घर से निकलीं रिया, लोगों ने कहा- 'काम नहीं है तो क्या...'

Rhea Chakraborty Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने काम को लेकर कम और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा चर्चा में थीं. सुशांत के निधन के बाद रिया की जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी रही. हालांकि, अब उनकी जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर उतर रही है. इस बीच रिया चक्रवर्ती की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

 

1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भले ही काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन फिर भी वो चर्चा में जरुर रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

2/6

रिया चक्रवर्ती को देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया जिसके बाद एक्ट्रेस ने कैमरे को कई पोज भी दिए. इस आउटिंग के लिए रिया ने एक रिप्ड जींस के साथ ऑफ व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना था. 

 

3/6

खुले बाल, स्लिंग बैग, न्यूड मेकअप और ब्लैक चप्पल के साथ रिया चक्रवर्ती ने अपने इस कैजुअल लुक को पूरा किया था. वैसे तो रिया हमेशा की ही तरह परफेक्ट दिख रही थीं लेकिन नेटिजन्स ने उन्हें यहां भी ट्रोल करना नहीं छोड़ा.

 

4/6

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की तस्वीरों पर कुछ लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके कपड़ो को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. 

 

5/6

रिया की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- काम नहीं है इसलिए कपड़े नहीं ले पा रही है. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- पूरा घुटना बाहर आ रहा है, इसे ठंग लग जाएगी. 

 

6/6

बात करें रिया चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे में देखा गया था. अगली बार रिया फिल्म गेसलाइट में सारा अली खान, चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी के साथ दिखाई देंगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़