photoDetails1hindi

Star Kids: दिग्गज फिल्म फैमिली के स्टार किड्स ने नहीं चुना एक्टिंग करियर! इन फील्ड्स में कमाया नाम

Star Kids Career: ज्यादातर ऐसा होता है कि बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे एक्टिंग में ही अपना करियर बनाते हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आदि कुछ ऐसे स्टार किड्स हैं जिनका डंका बॉलीवुड में बज रहा है. इसके अलावा कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं जो अपनी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार किड्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक्टिंग में अपना करियर न बनाकर किसी और फिल्ड को चुना है.

1/5

फिल्मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सगी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) फिल्मों की दुनिया से काफी दूर हैं. आपको बता दें कि ये एक आर्थर हैं.

2/5

एक्टर ऋषि कपू (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) भी हमेशा फिल्मों से दूर ही रही हैं. आपको बता दें कि इन्होंने ज्वेलरी डिजायनिंग में अपना करियर बनाया है.

3/5

एक्टर जैकी श्रॉफ(Jacky Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी इसी लिस्ट में आती हैं. पहले भी कृष्णा कई बार खुद बता चुकी हैं कि उन्हें फिल्मों में कोई इंटरेस्ट नहीं है. ये अपना एक फिटनेस कल्ब चलाती हैं.

4/5

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) न्यूयॉर्क में ड्रीम ट्रेसर्स हेयर एक्सटेंशंस चला रही हैं. इसके अलावा ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.

5/5

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी बॉलीवुड में काम नहीं कर रही हैं. इन्होंने महिलाओं के लिए एक ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म खोला है. महिलाओं के लिए एक वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म तैयार करना है आरा हेल्थ बनाने का असली मकसद है.

photo-gallery