Advertisement
trendingPhotos1307057
photoDetails1hindi

Urfi Javed Boldness: उर्फी के इन लुक्स में दिखा खूबसूरत Tattoo; झुकाए नहीं झुकेंगी नजरें!

Urfi Javed Boldest Pictures Flaunting Tattoo: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग और बोल्ड फैशन सेन्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस हैं. इंडियन हो या वेस्टर्न, उर्फी हर लुक को बहद हॉट और बोल्ड बना देती हैं. आज हम आपको उर्फी के उन लुक्स की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें ये हॉट हसीना छोटे और बोल्ड कपड़े तो पहने ही हैं, साथ ही, अपना खूबसूरत टैटू (Urfi Javed Tattoo) भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं..   

 

 

1/5

उर्फी जावेद: इस तस्वीर में उर्फी जावेद ने नीले रंग की एक स्ट्रैपलेस बिकीनी पहनी हुई है और वो पूल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. दोनों ही तस्वीरों में दाईं ब्रेस्ट के नीचे उनका टैटू नजर आ रहा है जो एक पंख, एक फेदर के रूप में है. 

2/5

उर्फी जावेद: उर्फी की ये इमेज भी काफी हॉट है और इसमें उर्फी ने एक बोल्ड क्रॉप टॉप पहना हुआ ही जो साइड से और बीच से बिल्कुल खुला हुआ है. उनके लवेंडर टॉप की डिजाइन कुछ ऐसी है कि साइड से उनका पर्मनन्ट फेदर वाला टैटू दिखाई दे रहा है. 

3/5

उर्फी जावेद: इस फोटो में उर्फी ने लहंगा और ब्लाउज पहना हुआ है, सर पर मांग टीका पट्टी है और कानों में बड़े झुमके हैं. उर्फी के स्ट्रैपी, मारून वी-कट ब्लाउज के नीचे उनका टैटू साफ नजर आ रहा है. लहंगे के साथ उर्फी ने कोई दुपट्टा नहीं लिया है और उनके दोनों हाथ उनके झुमकों पर हैं. 

4/5

उर्फी जावेद: ये चौथी तस्वीर में उर्फी बिकीनी पहनी हुई हैं और समुंदर के किनारे रेत में पड़ी हुई हैं. उनकी काली और पीली स्टाइलिश बिकीनी की डिजाइन कुछ ऐसी है कि साइड और सामने, दोनों तरफ से उनका टैटू दिखाई दे रहा है. 

5/5

उर्फी जावेद: इन फोटोज में उर्फी ने एक साड़ी पहनी हुई है और उसका पल उनके ऊपर नहीं बल्कि उनके हाथ में है. नॉटेड ब्लाउज में उर्फी के हॉट एक्स्प्रेशन्स पर तो सभी की नजर है लेकिन साथ में ब्लाउज के नीचे से झांक रहे टैटू से भी कोई निगाहें हटा नहीं पा रहा है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़