Advertisement
trendingPhotos1419981
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor को देख खुद पर काबू नहीं कर पाए फैंस, कहा- 'नीला दुपट्टा, नीला सूट कहां चलीं दिल को लूट'

Janhvi Kapoor Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'मिली' के प्रमोशन में बिजी हैं जो 4 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बीच एक्ट्रेस का खूबसूरत इंडियन लुक फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. हाल ही में जान्हवी को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया जहां वो अपने हुस्न से लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही थीं.

 

1/8

खूबसूरत एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी मिली को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसमें सनी कौशल और मनोज पाहवा भी अहम भूमिका में हैं. 

 

2/8

वहीं, जान्हवी कपूर अपनी फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए एक शहर से दूसरे शहर जा रही हैं. इस बीच उन्हें हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. 

 

3/8

अब जान्हवी की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जान्हवी का ये लुक किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है जिसमें वो इंडियन अंदाज में दिखाई दे रही हैं. 

 

4/8

जान्हवी कपूर ने अपने एयरपोर्ट लुक को लिए एक खूबसूरत ब्लू कलर का प्लाजो सूट चुना जिसे एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था. 

 

5/8

मिनिमल मेकअप, खुले लहराते बाल, पैरों में जूतियां और अपनी खूबसूरत स्माइल के साथ जान्हवी कपूर ने अपने इस फ्रेश लुक को पूरा किया था. 

 

6/8

हर बार की तरह इस बार भी जान्हवी कपूर को देखते ही उनके फैंस ने एक्ट्रेस को घेर लिया. ऐसे में जान्हवी ने उनके साथ सेल्फी भी क्लिक करवाईं.

 

7/8

इसके अलावा बात करें जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म 'मिली' 4 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म मे उनके साथ मनोज पाहवा और सनी कौशल अहम भूमिका में हैं. 

 

8/8

मिली के बाद जान्हवी कपूर वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगी. वहीं, उनके पास इस वक्त 'रणभूमि', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बॉम्बे गर्ल' जैसी कई बड़ी फिल्में हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़