Advertisement
trendingPhotos914476
photoDetails1hindi

कभी बैंक की नौकरी कर 4 हजार रुपये कमाते थे बाघा, आज घर-घर में मिली है पहचान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में लोगों को बाघा का किरदार खूब भाता है. लेकिन बाघा के इस किरदार की कहानी आसान नहीं थी और ना ही तन्मय के बाघा बनने की. आइए जानते हैं बाघा उर्फ तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) के बारे में कुछ अनसुनी बातें. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को हुए 13 साल

1/6
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को हुए 13 साल

टीवी के सबसे पसंदीदा और मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और पिछले 13 साल से ज्यादा समय से यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. 

लोगों को पसंद बाघा का रोल

2/6
लोगों को पसंद बाघा का रोल

शो में नजर आने वाला हर कैरेक्टर अपने आप में खास है और उनमें से एक है 'बाघा', जो कि जेठालाल चंपकलाल गढ़ा की दुकान पर काम करता है. बाघा का रोल प्ले करने वाले एक्टर का असली नाम है तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria). शो में बाघा के रोल को बहुत पसंद किया जाता है. (Pic Credit: Tanmay Vekaria Instagram)

 

गुजराती ड्रामे में कर चुके हैं काम

3/6
गुजराती ड्रामे में कर चुके हैं काम

तन्मय (Tanmay Vekaria) गुजरात के रहने वाले हैं. उनके पिता अरविंद वेकारिया भी एक्टर रहे हैं और कई गुजराती ड्रामा में उन्होंने काम किया. जानकारी के मुताबिक तन्मय ने करीब 15 साल तक गुजराती थियेटर में काम किया है. (Pic Credit: Tanmay Vekaria Instagram)

आसान नहीं था बाघा का रोल मिलना

4/6
आसान नहीं था बाघा का रोल मिलना

तन्मय (Tanmay Vekaria) के रोल की बात करें तो ऐसा नहीं है कि उन्हें शो में आसानी से बाघा का रोल मिला हो, इससे पहले वो शो में चार और कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं जिसमें ऑटो ड्राइवर, टैक्सी ड्राइवर, इंस्पेक्टर और टीचर के रोल शामिल हैं. इसके बाद साल 2010 में बाघा का कैरेक्टर बना, जिसके बाद से उन्हें लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है. (Pic Credit: Tanmay Vekaria Instagram)

4000 थी तनख्वाह

5/6
4000 थी तनख्वाह

खबरों की मानें तो तन्मय (Tanmay Vekaria Job) पहले बैंक में नौकरी करते थे, जहां वो मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव के तौर पर कार्यरत थे, जहां उन्हें 4 हजार रुपये मासिक सैलरी दी जाती थी. लेकिन तन्मय के पिता एक्टर थे इसलिए वो खुद भी हमेशा से एक्टर ही बनना चाहते थे और यही कारण है कि उन्होंने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई और आज वो जाना पहचाना नाम हैं. (Pic Credit: Tanmay Vekaria Instagram)

कॉमेडी नाटक में कर चुके हैं काम

6/6
कॉमेडी नाटक में कर चुके हैं काम

तन्मय (Tanmay Vekaria) ने इससे पहले गुजराती कॉमेडी नाटक 'घर घर नी वात' में काम किया था. इसके अलावा वो साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म समय चक्र टाइम स्लॉट में भी नजर आ चुके हैं. (Pic Credit: Tanmay Vekaria Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़