Advertisement
photoDetails1hindi

'तारक मेहता' की ये एक्ट्रेस खूबसूरती में देती है बबीता जी को भी मात, फोटोज देख होगा यकीन!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में स्टाइलिश एक्ट्रेस की कमी नहीं है और बबीता जी के हुस्न के चर्चे तो हर ओर ही रहते हैं, लेकिन आज हम आपको इसी शो की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो खूबसूरती में उन्हें भी टक्कर देती हैं.

शो में नई एंट्री

1/5
शो में नई एंट्री

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं. मुनमुन दत्ता से लेकर सुनैना फौजदार तक स्टाइल में एक से बढ़कर एक है सभी. इस बीच शो में नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है, जिसकी चर्चा हर ओर है.

कमाल का है अर्शी का लुक

2/5
कमाल का है अर्शी का लुक

इस एक्ट्रेस का नाम है अर्शी भारती जो हाल फिलहाल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर आ रही हैं. अपने लुक की वजह से एक्ट्रेस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, कई लोगों का मानना है कि वो शो की 'बबीता जी' को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं.

तारक मेहता के बॉस की बनीं सेक्रेटरी

3/5
तारक मेहता के बॉस की बनीं सेक्रेटरी

अर्शी भारती की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एंट्री मेहता साहब के बॉस की सेक्रेटरी के रूप में हुई है और जब से वो शो में नजर आने लगी हैं तब से ही उनके चर्चे खूब हो रहे हैं.

अर्शी भारती कहां से हैं

4/5
अर्शी भारती कहां से हैं

अर्शी भारती मूलरूप से जमशेदपुर की रहने वाली हैं. जिनका पूरा नाम है अर्शी भारती शांडिल्य. अर्शी के पिता राजेश भारती ज्योतिष हैं और मां सुनीता लोकगायिका हैं.

फिल्म में भी आ चुकी हैं नजर

5/5
फिल्म में भी आ चुकी हैं नजर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहले अर्शी भारती अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत में नजर आई थीं. वहीं फिल्मों के बाद अब टीवी में अर्शी भारती ने डेब्यू कर लिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़