Advertisement
trendingPhotos1283566
photoDetails1hindi

Aradhana Sharma Hot Photos: 'तारक मेहता' की इस एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की हदें पार, मोनोकिनी में दिखाई हॉट अदाएं

Aradhana Sharma Bold Photos: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हर किरदार को लोग को लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो में कई कैरेक्टर्स समय-समय के साथ छोटे-मोटे रोल में नजर आ जाते हैं और उन्हीं में एक हैं अराधना शर्मा. ये एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत ऑनस्क्रीन दिखती हैं उतनी ही खूबसूरत ऑफ स्क्रीन भी हैं. लेकिन सिर्फ सुंदर ही नहीं बल्कि काफी बोल्ड भी है. हाल ही में अराधना ने अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं.

 

1/5

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्हीं में से एक हैं अराधना शर्मा (Aradhana Sharma). जो शो में कुछ समय के लिए ही आई थीं, लेकिन आज उन्हें तारक मेहता की एक्टर के रूप में जाना जाता है. 

 

2/5

अराधना शर्मा ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो अपना बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. अराधना ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है और इसमें अराधना का टोन्ड फिगर साफ दिख रहा है.

 

3/5

अराधना के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने लुक को और किलर बनाने के लिए अराधना ने बालों को खुला रखा है.

 

4/5

आपको जानकर हैरान होगी कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अराधना शर्मा 'स्पिलिट्सविला 12' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. इसके अलावा वो डांस इंडिया डांस और बूगी-वूगी में भी नजर आ चुकी हैं.

 

5/5

अराधना शर्मा (Aradhana Sharma)  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अलावा' कई टीवी सीरियल्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें 'हीरो गायब...' और 'अलादीन नाम तो सुना होगा' शामिल है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़