Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में पहली बार किए गए ये बड़े 5 बदलाव, छप्पर फाड़ आएगी TRP!

Salman Khan Bigg Boss 16: 'बिग बॉस सीजन 16' ( Bigg Boss 16)  को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लगातार बढ़ता जा रहा है. शो में कौन आने वाला है, शो की थीम क्या होगी और इस बार क्या है बिग बॉस 16 में नया...ये कई सारे सवाल फैंस के दिमाग में लगातार तैर रहे हैं. अगर आप भी इस सोच में डूबे हैं कि इस बार शो के होस्ट सलमान खान रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 16' में क्या नया लेकर आने वाले हैं तो आपके इस एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए कुछ नए अपडेट्स हैं. खबरों की मानें तो इस बार के 'सीजन 16' को अब तक के बाकी सभी सीजन से अलग बनाने के लिए कई बदलाव शो में किए गए हैं. जानिए क्या है वो.

1/5

'बिग बॉस सीजन 16' को बाकी सभी सीजन से अलग बनाने के लिए इस बार मेकर्स ने शो की थीम को काफी खास रखा है. बीते साल 'सीजन 15' की थीम जंगल थी तो वहीं सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस बार शो की थीम ओशियन और वॉटर या फिर सर्कस हो सकती है.

 

2/5

'बिग बॉस' के हर सीजन में किसी भी कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन को डिस्कस करना मना है. यानी कि अगर कोई घर में नॉमिनेशन डिस्कस करता है तो उसे सजा मिलती थी.लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार नियम बदले गए हैं. जहां पर कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर नॉमिनेशन डिस्कस करने की परमीशन होगी.

3/5

हर बार कंटेस्टेंट का आधा चेहरा दिखाकर शो शुरू होने से पहले कुछ प्रोमो रिलीज किए जाते हैं और लोगों से उनका नाम गेस करने को कहा जाता है. लेकिन इस बार कंटेस्टेंट के चेहरे को मास्क से कवर किया गया है. यानी कि मेकर्स इस बार फैंस के साथ छिपा छिपी का खेल खेलेंगे.

4/5

हर बार बिग बॉस में इतने सारे रूल्स होते हैं कि घर से सदस्यों को रूल तोड़ने पर सजा मिलती है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें और शो के प्रोमो में सलमान खान के डायलॉग पर गौर फरमाए तो आप ये समझ जाएंगे इस बार शो में कोई रूल्स नहीं होंगे. यहां तक कि शो में सलमान खान भी कहते नजर आ चुके हैं- 'रूल ये है कि कोई रूल्स नहीं है.'

5/5

शो के कई प्रोमो में सलमान खान कह चुके हैं इस बार 'बिग बॉस' खेल खेलेंगे. यानी कि सुबह होगी लेकिन 'आसमान में चांद दिखेगा..घोड़ा सीधी चाल चलेगा. ग्रैविटी हवा में उड़ेगी..यहां तक कि आपकी परछाई भी आपका साथ छोड़ेगी.' इन सभी प्वाइंट्स ये इतना तो क्लियर हो गया है ये शो काफी दिलचस्प और बाकी सीजन से अलग होने वाला है.

photo-gallery