Advertisement
trendingPhotos2374592
photoDetails1hindi

Naga Chaitanya के फैन हैं तो जरूर देखें ये 5 मूवीज, एक्स वाइफ Samantha की डेब्यू फिल्म भी शामिल

Naga Chaitanya and Samantha Movies: नागा चैतन्य ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. आइए जानते हैं एक्स वाइफ सामंथा प्रभु के साथ उनकी 5 बेहतरीन फिल्में.

Majili

1/5
Majili

इस फिल्म में समांथा ने नागा चैतन्य के किरदार की लवर का रोल किया है. मजिली एक रोमांटक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आप Disney+Hotstar पर देख सकते हैं.

Autonagar Surya

2/5
Autonagar Surya

यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. Autonagar Surya एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें नागा चैतन्य और समांथा प्रभु को एक साथ देख सकते हैं.   इस फिल्म के OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर देखा जा सकता है. 

Oh Baby

3/5
Oh Baby

यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म के प्लॉट में सावित्री नाम की एक बूढ़ी औरत है, जो अपनी जिंदगी से परेशान रहती है. वह हमेशा इसका दोष भगवान को देती है. फिर कुछ ऐसा होता है कि 70 साल की सावित्री की उम्र घटकर 24 साल की एक सुंदर लड़की हो जाती है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Manam

4/5
Manam

मनम एक कॉमेडी रोमांस फिल्म है, जिसमें आपको समांथा और नागा चैतन्य के साथ पूरा अक्किनेनी परिवार देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी में बिट्टू नाम का आदमी है, जिसने 6 साल की उम्र में अपने मां-बाप को एक कार एक्सीडेंट में खो दिया था. लेकिन 30 साल बाद उसके साथ कुछ ऐसा होता है कि आप भी हैरान हो जाएंगे. मनम को आप Zee5 या Disney+Hotstar पर देख सकते हैं.

Ye Maaya Chesave

5/5
Ye Maaya Chesave

Ye Maaya Chesave 2010 में रिलीज हुई थी. समांथा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत इसी तेलुगु मूवी से की थी. फिल्म के मेल लीड रोल में नागा चैतन्य ने एक इंजीनियर का किरदार निभाया है. इस फिल्म को आप Zee5 पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़