Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed के कपड़े ही नहीं लिपस्टिक भी होती है सबसे हटके, कलर देख डर सकते हैं बच्चे

Urfi Javed Lipstick Shades: सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं, फैंस भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन उर्फी के कपड़े ही नहीं मेकअप और हेयरस्टाइल भी काफी अलग होते हैं. यकीन नहीं तो देखें उनके ये खूबसूरत लिपस्टिक शेड्स.

 

उर्फी जावेद का स्टाइल

1/5
उर्फी जावेद का स्टाइल

उर्फी जावेद सबसे ज्यादा अपने अतरंगी फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनका हर लुक काफी हटके होता है और उर्फी का यही अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है. वैसे तो हर लुक में उर्फी कमाल लगती हैं लेकिन यहां हम उनके कुछ बेस्ट लुक लेकर आएं है.

 

हटके होता है मेकअप

2/5
हटके होता है मेकअप

हालांकि, सिर्फ कपड़े ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद का मेकअप भी काफी हटके होता है. वो अपने लुक को परफेक्ट टच देने में कोई कसर नहीं छोड़ती. यही वजह है कि वो अपना लिपस्टिक शेड भी बहुत हटके ही चुनती हैं. 

 

दिखती है मेहनत

3/5
दिखती है मेहनत

उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस से मिलता-जुलता ही लिपस्टिक शेड यूज करती हैं जो उनपर काफी सूट भी करता है. कई बार उर्फी के कपड़ो से ज्यादा उनके लिपस्टिक कलर की चर्चा होती है. सिर्फ कपड़े ही नहीं बल्कि अपने ओवरऑल लुक पर उर्फी मेहनत करती हैं.

 

हर कलर जचता है

4/5
हर कलर जचता है

न्यूड कलर से लेकर डार्क कलर तक उर्फी हर लिपस्टिक शेड के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. इससे पता चलता है कि वो अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए कितनी मेहनत करती हैं. 

 

ब्लू लिपस्टिक ने खींचा ध्यान

5/5
ब्लू लिपस्टिक ने खींचा ध्यान

एक बार तो उर्फी ने ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उन्होंने व्हाइट कलर के आउटफिट के साथ इस कलर का लिप शेड लगाया था जो उनपर काफी सूट भी कर रहा था. उर्फी बड़ी बेबाकी से कैमरे को पोज दे रही थीं. किसी भी पार्टी या इवेंट में सबसे अलग दिखने के लिए आप भी उर्फी की तरह इस तरह के लिप कलर्स का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़