Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed Photos: कभी ब्रालेट पर बांधी साड़ी तो कभी पब्लिक में खोले बटन.. जब उर्फी ने शानदार लुक्स को भी बोल्डनेस के चक्कर में किया बर्बाद

Urfi Javed Boldest: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने काम के लिए जितना जानी जाती हैं, उतना ही फेमस वो अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए हैं. उर्फी के साथ ऐसा कई बार हुआ है कि उन्होंने अपने खूबसूरत लुक्स को भी बोल्डनेस के चक्कर में खराब कर लिया है. उर्फी सगर उन्हीं आउटफिट्स को अच्छे से पहनें तो वो सुंदर लगें लेकिन कुछ अलग और बोल्ड करने की इच्छा उनकी ड्रेसेज को खराब कर देती है..

 

1/5

इस फोटो में उर्फी एयरपोर्ट पर क्रॉप टॉप और पैंट्स पहनकर आई हैं. वैसे तो लुक काफी अच्छा है लेकिन बोल्डनेस के चक्कर में उर्फी ने अपने पैंट्स के बटन खोल दिए हैं. 

2/5

ये लुक भी हद से ज्यादा बोल्ड है. उर्फी ने काले रंग का ऑफ-शोल्डर जंपसूट पहना हुआ है. इस लुक में भी उर्फी के जंपसूट के ऊपर का हिस्सा जालीदार है और उनको एक सेक्सी अंदाज देता है. 

3/5

उर्फी का यह एयरपोर्ट लुक भी बहुत चर्चा में रहा है. इस अजीबोगरीब लुक में उर्फी ने क्रॉप डेनिम जैकिट पहनी हुई है जिसके नीचे से उनकी गुलाबी ब्रा भी नजर आ रही है. 

4/5

उर्फी की इसड्रेस पर भी कई तरह के रिव्यू आए थे. इस ड्रेस में ऐसी अजीब सी जगह पर कट है कि वो उनके ब्रेस्ट्स को एक्सपोज कर रहा है. 

5/5

इस फोटो में उर्फी ने वैसे तो साड़ी पहनी है लेकिन साड़ी के नीचे ब्लाउज की जगह ब्रालेट पहन हुआ है. उर्फी की साड़ी का पल्ला भी बहुत पतला है. ये भी उर्फी का ही एक एयरपोर्ट लुक है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़