Advertisement
trendingPhotos1480097
photoDetails1hindi

Urfi Javed Saree Look: अब गुलाबी साड़ी में दिखीं उर्फी, हवा में लहराया पल्लू, झटकाए बाल...अदाएं दिखी बेमिसाल

Urfi Javed Saree Pics: हमेशा अलग अंदाज में नजर आने वालीं उर्फी आज एयरपोर्ट पर साड़ी का पल्लू लहराते हुए पहुंचीं तो लोगों को देखकर यकीन ही नहीं आया. उनकी ये अदाएं देख हर कोई उन पर दिल हार बैठा. 

1/5

दो दिन पहले बिकिनी में नजर आने के बाद उर्फी जावेद ने अब साड़ी पहनकर हंगामा मचा दिया है. आज एयरपोर्ट पर ये हसीना गुलाबी और नारंगी रंग की प्रिंटेड साड़ी में दिखीं तो देखने वाले एक नजर में उन्हें पहचान ही नहीं पाए.

2/5

उर्फी जावेद यूं जुदा अंदाज में एयरपोर्ट पर पहुंचेंगी ये किसी ने सोचा ही नहीं था लेकिन जो लोगों को हैरान परेशान कर दे वही तो उर्फी है. एक बार फिर हसीना ने वो पहन लिया जिसकी उम्मीद लोगों को नहीं थी. हालांकि साड़ी को संभालने के लिए उर्फी को काफी मशक्कत करनी पडी.

3/5

दरअसल, उर्फी का बेईमान पल्लू बार-बार हवा में जो उड़ रहा था. कभी कंधे से खिसकता तो कभी उर्फी को बार-बार गिरकर तंग करता. बेचारी कभी पीछे से संभालतीं तो कभी सामने से, लेकिन पल्लू भला किसी की कहां मानने वाला था. 

4/5

बेहद कम मौके होते हैं जब उर्फी जावेद इंडियन लुक में नजर आती हैं और इस बार जब नजर आईं तो ग्लैमर का तड़का लगाना वो नहीं भूलीं. इस साड़ी के साथ उर्फी ने रिवीलिंग ब्लाउज पहना था और हर किसी की नजरें बगल से झांकते उनके टैटू पर जा टिकी.

5/5

वहीं एयरपोर्ट पर उर्फी पैपराजी के लिए पिज्जा लेकर पहुंची थीं. अब सोशल मीडिया पर भी उर्फी के इस लुक पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. लोगों को यकीन ही नहीं आ रहा कि ये उर्फी है तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो ये पूछने से नहीं कतराए कि आखिर उर्फी हर रोज एयरपोर्ट से जाती कहां हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़