पाकिस्तानी एक्ट्रेस के अंडरगार्मेंट्स धोते थे अमीषा पटेल के भाई, फिर भी मिला धोखा

कभी बॉलीवुड में जलवा दिखाने को उतरे अमीषा पटेल (Amisha Patel) के भाई अश्मित पटेल (Ashmit Patel) का करियर यूं तो ज्यादा लंबा नहीं चला लेकिन जितना भी चला विवादों से भरा रहा. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 18, 2021, 18:39 PM IST
1/6

बिग बॉस की प्रेम कहानियां

Bigg Boss Love Stories

बिग बॉस जब भी पर्दे पर आता है अपने साथ कई प्रेम कहानियों को जन्म देता है. लड़ाई-झगड़ों के बीच प्यार के कुछ पल लोगों को थोड़ा सुकून देते हों तभी तो इन कहानियों को काफी पसंद भी किया जाता है. आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिग बॉस के घर में शुरू हुई और घर से बाहर आने के बाद खत्म हो गई.

2/6

अश्मित और वीना की कहानी

Ashmit Veena Love Story

अमीषा पटेल (Amisha Patel) के भाई और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) 'बिग बॉस 4' में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) के साथ नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में आए थे. दोनों ने लव स्टोरी ने शो को अच्छी-खासी टीआरपी दी थी. दोनों टीवी पर सरेआम किस करते हुए नजर आए थे. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की कुछ तस्वीरें ऐसी भी थी जिन्हें टीवी पर नहीं दिखाया जा सकता था.

 

3/6

वीना के अंडरगार्मेंट्स धोते थे अश्मित

Ashmit Used to wash Veena Undergarments

इसी दौरान वीना (Veena Malik) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अश्मित शो में उनके अंडरगार्मेंट तक धोता था. उनके इस बयान पर काफी बवाल मचा था. वीना ने कहा थावीना मलिक ने कहा था जब आप किसी से मिलते हैं, कुछ वक्त तक साथ रहते हैं तो यकीनन रिश्ता तो बन ही जाता है. लेकिन मैंने अश्मित (Ashmit Patel) से कभी प्यार नहीं किया बल्कि वही मेरे पीछे पड़ा हुआ था.

4/6

टीवी पर नहीं दिखाए जा सके सीन

ashmit veena sizzling romance

बता दें कि वीना मलिक (Veena Malik) और अश्मित पटेल (Ashmit Patel) की हॉट केमिस्ट्री 'बिग बॉस सीजन 4' में लोगों को खूब पसंद आई थी. इन दोनों का लव अफेयर इस कदर परवान चढ़ा था कि शो के कुछ फुटेज ऐसे भी थे, जिन्हें टीवी पर नहीं दिखाया जा सकता था.

5/6

एक ही कंबल में सोते थे वीना और अश्मित

used to sleep together

घर में रात को शो के दौरान ही Kiss करना, एक दूसरे को मसाज देते हुए इंटीमेट होना लोगों ने खूब देखा. वीना मलिक (Veena Malik) और अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने शो के दौरान एक ही कंबल भी शेयर किया था. हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अस्मित पटेल हमेशा इन मुद्दों पर बोलने से कतराते रहे. 

6/6

सीजन खत्म होने के बाद अलग हुए रास्ते

Ashmit Veena Parted ways

सीजन खत्म होने के तुरंत बाद वीना और अश्मित (Veena And Ashmit) अलग हो गए. बिग बॉस के बाद उन्हें फिल्म सुपर मॉडल में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था.