Advertisement
trendingPhotos1317409
photoDetails1hindi

गुलाबी सूट, सिर पर दुपट्टा और झोली में समेटा नैना देवी का आशीर्वाद...पति आदित्य धर के साथ हिमाचल पहुंचीं Yami Gautam

Yami Gautam and Aditya Dhar at Naina Devi Mandir:  यामी गौतम ने पिछले साल अपने होम टाउन में निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की थी और अब वो पति आदित्य धर के साथ कुल देवी नैना देवी के मंदिर पहुंचीं और खास पूजा की. 

1/5

यामी गौतम का इंडस्ट्री में सफर काफी लाजवाब रहा है. टीवी से बॉलीवुड में कदम रखा और देखते ही देखते वो इंडस्ट्री की बन गईं लेकिन इस पहाड़ी बाला ने कभी कामयाबी की हवा खुद को नहीं लगने दी और यही वजह है कि यामी अपनी जड़ों से जुड़ी हैं. इसकी झलक उनकी लेटेस्ट पोस्ट में दिखाई दी है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

यामी गौतम अब एक बार फिर अपने होम टाउन पहुंचीं पति आदित्य धर के साथ जहां उन्होंने अपनी कुल देवी नैना देवी के मंदिर में हाजिरी लगाई और खास पूजा भी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

इन तस्वीरों में हमेशा की तरह यामी काफी खूबसूरत लग रही है. उन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहना है और सिर पर दुपट्टा लिए यामी ने झोली में संभाल रखा है नैना देवी का आशीर्वाद. वहीं आदित्य भी व्हाइट कुर्ता पाजामा में नजर आ रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

काफी खुश नजर आ रहीं यामी की जोड़ी आदित्य संग खूब जम रही है. पिछले साल 4 जून को एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें शेयर कर ये जानकारी दी थी जिससे फैंस काफी हैरान हुए थे. क्योंकि इनकी लव स्टोरी की भनक किसी को कानों कान नहीं हुई थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक में यामी ने भी अहम किरदार निभाया था तो वहीं इनके निर्देशक थे आदित्य धर और कहा जाता है कि यही से इनके रिश्ते की शरुआत हुई. यामी हमेशा से ही परिवार और करीबी लोगों के बीच अपनी शादी चाहती थीं लिहाजा लॉकडाउन में उन्होंने हिमाचल में अपने घर में ही शादी की थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़