Advertisement
trendingPhotos1524457
photoDetails1hindi

Ruhaanika Dhawan New Home: 'ये है मोहब्बतें' की रूही ने 15 साल की उम्र में खरीदा करोड़ों का घर, देखिए इनसाइड तस्वीरें

Inside Photos: 'ये है मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein) सीरियल में रूही के बचपन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रुहानिका एक बार फिर से सुर्खियों में है. कुछ दिन पहले ही इशिता की रूही ने महज 15 साल की उम्र में लैविश घर खरीदा. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने गृह प्रवेश की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में रुहानिका अपने परिवार वालों के साथ जमकर एन्जॉय करती दिखीं और अपने घर का इनसाइड लुक भी दिखाया. तस्वीरों में देखिए इशी मां की रूही के नए घर के अंदर की फोटोज जो देखते ही देखते वायरल हो रही हैं.

खरीदा सपनों का घर

1/5
खरीदा सपनों का घर

रूही के बचपन का रोल निभाने वाली रुहानिका 15 साल की हो गई हैं. लेकिन इतनी छोटी सी उम्र में रुहानिका ने अपना आशियाना खरीद लिया है. इस बात की जानकारी जैसे ही रुहानिका ने दी तो फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस पर प्यार लुटाने लगे.

इनसाइड फोटोज वायरल

2/5
इनसाइड फोटोज वायरल

करोड़ों के इस घर की एक्ट्रेस ने अब इनसाइड फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज गृह प्रवेश की है जिसमें एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं.

 

गृह प्रवेश की आई तस्वीरें

3/5
गृह प्रवेश की आई तस्वीरें

इस खास मौके पर रुहानिका पीले रंग का आउटफिट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने व्हाइट और येलो कलर के कॉम्बिनेशन की लॉग स्कर्ट पहनी और चोली पीले कलर की पहने नजर आईं.

 

फूलों से सजाया घर

4/5
फूलों से सजाया घर

फोटोज में घर गेंदे के फूलों से सजा नजर आया. वहीं इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने परिवार वालों के साथ काफी खुश नजर आईं. फोटोज में एक्ट्रेस पूजा करते हुए भी दिखाई दीं. इसके साथ ही तस्वीरों में घर अंदर से काफी ज्यादा सुंदर लगा.

 

लैविश है घर

5/5
लैविश है घर

इन तस्वीरों को रुहानिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे अपनों के लिए, मेरे सपनों के लिए, मेरे आज के लिये, मेरे भविष्य के लिये, मेरे हर अच्छे और कठिन समय के लिए में परमात्मा का धन्यवाद करती हूं. ... मैं सदा अपने ईश्वर, गुरु,पिता माता, पृथ्वी के आगे सिर झुकाती रहूंगी.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़