Honey singh: पत्नी को तलाक देकर हनी सिंह कर रहे हैं इस हसीना को डेट, बोल्डनेस के आगे मलाइका-नोरा भी फेल
Advertisement

Honey singh: पत्नी को तलाक देकर हनी सिंह कर रहे हैं इस हसीना को डेट, बोल्डनेस के आगे मलाइका-नोरा भी फेल

Honey singh News: मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (yo yo Honey Singh) अपने गानों से फैंस को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. हालांकि, इस बार वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनी सिंह एक मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी को डेट कर रहे हैं.

 

honey singh

Honey singh Affairs: मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (yo yo Honey Singh) अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी को डेट कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक सिंगर ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन फैंस और नेटिजन्स को यकीन है कि रैपर हनी सिंह टीना के साथ रिलेशनशिप में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर हनी सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसके बाद उनके अफेयर को लेकर चर्चा होने लगी थी. हालांकि, तस्वीर में लड़की का चेहरा नजर नहीं आ रहा था, लेकिन सिंगर ने उस लड़की का हाथ पकड़ रखा था.

हनी सिंह ने शेयर की थी फोटो

हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा उसे देखकर लोगों को लगा जैसे हनी अपने नए रोमांटिक पार्टनर की तरफ इशारा कर रहे हैं. उन्होंने दो हाथों की एक क्लोज-अप तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'ये सब हमारे बारे में है. मी एंड यू!! मेरा गाना टुगेदर फॉरएवर अब आउट हो गया है!! अपने प्रियजनों के साथ रील बनाएं #yoyohoneysingh.' हनी सिंह के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'नई शादी कर ही लो पाजी अब.' एक दूससे यूजर ने लिखा- 'नई भाभी है'.
 

 

फैंस कर रहे हैं कमेंट 

 

हालांकि, हनी सिंह ने उस महिला के नाम का खुलासा नहीं किया जो उनके साथ तस्वीर में थीं. लेकिन इंटरनेट पर लोगों को यकीन है कि ये रहस्यमयी महिला और कोई नहीं बल्कि मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी हैं. यहां तक ​​कि एक रेडिट यूजर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया कि हनी जिस महिला को डेट कर रहे है वो टीना थडानी हैं. दरअसल, टीना ने तस्वीर में जो ब्रेसलेट पहना है उसे जूम करके देखा गया तो पता चला कि हनी की तस्वीर में जिस लड़की का हाथ दिख रहा है उसने भी ठीक वैसेा ही ब्रेसलेट पहना था. आपको बता दें कि हनी सिंह ने शालिनी तलवार से पहली शादी की थी. हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं. दोनों का तलाक हो चुका है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news