फिल्म Adipurush में हुई इस बॉलीवुड स्टार की एंट्री? 'राम' बने Prabhas को मिल गए 'लक्ष्मण'

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में लक्ष्मण के किरदार के लिए मेकर्स ने सनी सिंह (Sunny Singh) को चुना है. 'आदिपुरुष' (Adipurush) में एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) 'सीता' के रोल में नजर आने वाली हैं.

फिल्म Adipurush में हुई इस बॉलीवुड स्टार की एंट्री? 'राम' बने Prabhas को मिल गए 'लक्ष्मण'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: तेलुगू सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) इन दिनों खूब चर्चा में है. इस फिल्म को हिंदी और तेलुगू दोनों भाषाओं में फिल्माया जाएगा. बाद में तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा. इस फिल्म में प्रभास मर्यादा पुरुषोत्तम 'श्रीराम' के किरदार में दिखने वाले हैं. हालांकि ये फिल्म रामायण पर ही आधारित हैं या रामायण से प्रेरित है, इसे लेकर काफी उत्सुकता है. इस फिल्म में 'लंकेश' का किरदार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) निभाने वाले हैं. 

'आदिपुरूष' में हुई लक्ष्मण की एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'आदिपुरुष' (Adipurush) में एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) 'सीता' के रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लेकर मीडिया में खूब चर्चाओं का माहौल है. लक्ष्मण के रोल के लिए अभी तक किसी एक्टर के नाम पर मुहर नहीं लग पाई है. मगर अब पीपिंगमून की एक रिपोर्ट की मानें तो निर्माताओं ने फिल्म में लक्ष्मण के किरदार के लिए एक अभिनेता के नाम को फाइनल कर लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

सनी सिंह को मिली बड़ा मौका
रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में लक्ष्मण के किरदार के लिए मेकर्स ने सनी सिंह (Sunny Singh) को चुना है. ‘प्यार का पंचनामा 2’ फेम एक्टर सनी सिंह ने कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से खूब पहचान पाई. अब अगर वो इस फिल्म की स्टारकास्ट में शामिल होते हैं तो ये उनके लिए एक बड़ा ब्रेक साबित होने वाला है. इस फिल्म में वो सुपरस्टार प्रभास के साथ पहली बार काम करेंगे. रिपोर्ट की मानें तो इसके लिए सनी सिंह ने तैयारी भी शुरू कर दी है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.