नया साल पर Akshara Singh ने फैंस को दिया रोमांटिक तोहफा, बोलीं 'मेरे बाबू एक प्रॉमिस करो न...'

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग रोमांटिक सॉन्ग 'मेरे बाबू एक प्रॉमिस करो न' (Mere Babu Ek Promise Karo Na) का पोस्टर जारी किया है.

नया साल पर Akshara Singh ने फैंस को दिया रोमांटिक तोहफा, बोलीं 'मेरे बाबू एक प्रॉमिस करो न...'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की मशहूर एक्ट्रस व सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेहतरीन आवाज के लिए भी जानी जाती हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत में अक्षरा अपने सिंगिंग के लिए भी मशहूर हैं. एक्ट्रेस 'कॉल करें क्‍या' गाने से काफी मशहूर हुई थीं. इसी बीच अक्षरा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग रोमांटिक सॉन्ग 'मेरे बाबू एक प्रॉमिस करो न' (Mere Babu Ek Promise Karo Na) का पोस्टर जारी किया है.

अक्षरा सिंह का नया गाना 
अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'हर साल की भाति इस साल के लिए भी मेरे बाबू एक प्रॉमिस करो ना. सभी का इस तरह प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद.' पोस्टर में अक्षरा वेस्टर्न आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस पोस्टर को अब तक 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हालांकि पोस्टर देखने के बाद अक्षरा के फैंस सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि यह गाना कब आ रहा है.

फैमिली ड्रामा 'डोली' में दिखेंगी एक्ट्रेस
वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जल्द ही रितेश पांडे और कृष्ण कुमार अभिनीत फैमिली ड्रामा 'डोली' में दिखाई देंगी. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और संगीत अविनाश झा ने दिया है. निर्माता ने आधिकारिक तौर पर अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगले साल इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.