Actress Hospitalised: उर्फी जावेद के बाद इस एक्ट्रेस की हालत हुई खराब, देर रात अचानक करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow11297909

Actress Hospitalised: उर्फी जावेद के बाद इस एक्ट्रेस की हालत हुई खराब, देर रात अचानक करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Sambhavna Seth Illness: एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की हालत कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है और इस बात का खुलासा उनके पति ने किया है. 

 

Actress Hospitalised: उर्फी जावेद के बाद इस एक्ट्रेस की हालत हुई खराब, देर रात अचानक करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Sambhavna Seth Hospitalised: कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सामने आई थी. लेकिन अब खबर सामने आ रही है'बिग बॉस' फेम संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं  चल रही है. अभिनेत्री को वायरल फीवर हो गया है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया था, यहां तक की उनकी उल्टियां रुकने का नाम नहीं ले रही थीं. संभावना की तबीयत की खबर उनके पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) ने ब्लॉग के जरिए शेयर की है. बता दें कि एक्ट्रेस गठिया जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. इसका खुलासा उन्होंने कुछ दिन पहले ही किया था.

संभावना को हुईं उल्टियां

संभावना के पति अविनाश द्विवेदी ने बताया कि 'संभावना को वायरल फीवर हुआ है. वायरस ने उन्हें बहुत परेशान कर दिया है. एक्ट्रेस को पहले से ही सिरदर्द और बुखार था, लेकिन अब उन्हें खांसी-जुखाम और लगातार उल्टियां हो रही हैं. संभावना की तबीयत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था.' 

 

 

पति रख रहे संभावना का ख्याल

अविनाश अपना सारा काम छोड़कर संभावना का ख्याल रख रहे हैं. ब्लॉग में आप देख सकते हैं कि संभावना का चेहरा भी सूज गया है. संभावना ने इस बात का खुलासा कुछ दिन पहले ही किया था. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि वह इन दिनों एक भयानक बीमारी से जूझ रही हैं, जिसे गठिया यानी आर्थराइटिस (Arthritis) भी कहते है. वीडियो में संभावना इमोशनल हो गईं और IVF प्रोसीजर से लेकर गठिया तक पर खुलकर दिल की बात कही. एक्ट्रेस ने कि इस बीमारी की वजह से उन्हें चलने-फिरने में परेशानी हो रही है. उनके हाथ-पैरों में हमेशा सूजन, दर्द, अकड़न और जकड़न रहती है.

मां बनने के चक्कर में बीमार हुईं संभावना

बता दें कई बार IVF प्रोसीजर से गुजर चुकीं एक्ट्रेस का मां बनने का सपना अब भी पूरा नहीं हो पा रहा है. आईवीएफ की वजह से संभावना के शरीर को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उनके शरीर में हार्मोनल चेंजिज हो रहे हैं, जिसके कारण उनका वजन बढ़ गया है, साथ ही कई और परेशानी भी होने लगी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi  पर

Trending news