Top Punjabi Singers: अपनी देसी बीट पर दुनिया को नचा रहे ये पंजाबी सिंगर, पंजाब से कनाडा तक हो रही बल्ले-बल्ले
Advertisement

Top Punjabi Singers: अपनी देसी बीट पर दुनिया को नचा रहे ये पंजाबी सिंगर, पंजाब से कनाडा तक हो रही बल्ले-बल्ले

Punjabi Singers: पिछले कुछ सालों में पंजाबी गानों की बॉलीवुड में भी खूब धूम मची है. आलम ये है कि पंजाब से लेकर कनाडा तक अब इनकी देसी बीट पर थिरकता नजर आता है.  

Top Punjabi Singers: अपनी देसी बीट पर दुनिया को नचा रहे ये पंजाबी सिंगर, पंजाब से कनाडा तक हो रही बल्ले-बल्ले

Superhit Punjabi Singers: आज के दौर में पंजाबी इंडस्ट्री किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं. पंजाब के देसी कलाकार आज ना सिर्फ पंजाब में धूम मचा रहे हैं बल्कि पूरी दुनिया इनकी देसी बीट पर झूमती दिखती है. पंजाब से निकलकर बॉलीवुड में धाक जमा चुके पंजाबी सिंगर्स अब दुनिया में छाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. चलिए बताते हैं बेस्ट पंजाबी सिंगर्स के बारे में जिनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचाने लगते हैं. 

दिलजीत दोसांझ (Diljit dosanjh)
ये नाम आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. दिलजीत दोसांझ के गानों का जादू पंजाब से कनाडा तक खूब चल रहा है. एक से बढ़कर एक हिट गाने दे चुके दिलजीत बॉलीवुड में भी छा चुके हैं. कई फिल्मो में नजर आ चुके दिलजीत के गाने आज बी टाउन पार्टीज की भी शान बढ़ाते हैं. 
 

गुरु रंधावा (Guru Randhawa)
ये जनाब अपने गानों में लड़की के सूट की तारीफ करते दिखते हैं तो कभी गबरू बनकर छा जाते है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ भी गाने कर चुके गुरु रंधावा भी अब बड़ा नाम बन चुके हैं. इनका हाईरेटेड गबरू, लाहौर, इशारे तेरे जबरदस्त हिट रहा है. 

एमी विर्क (Ammy Virk)
सिंगर एमी विर्क ने यूं तो एक से बढ़कर एक शानदार गाने गाए हैं लेकिन किस्मत गाने ने उनकी भी किस्मत बदल दी. ये गाना जबरदस्त हिट रहा था जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सरगुन मेहता थीं. इसके अलावा भी उनके कई गाने आज भी लोगों की जुबां पर रहते हैं. 

अखिल (Akhil)
ख्वाब, गानी, तेरी कमी, सुपने...जैसे हिट गाने देकर चर्चा में आए अखिल भी जबरदस्त पंजाबी सिंगर्स में गिने जाते हैं. जिनके गानों पर आज भी ढेरों रील्स बनाई जाती है. अखिल की पंजाब ही नहीं बल्कि पंजाबी गानों को पसंद करने वालों की अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. 

AP Dhillon
आज के दौर के मशहूर पॉप सिंगर हैं एपी ढिल्लों जो रैपर और सिंगर भी हैं. 2019 में अपने करियर का आगाज करने वाले इस सिंगर का नाम इन दिनों यूथ की जुबां पर है. हाल फिलहाल में उन्हें कई बी टाउन पार्टीज में भी देखा गया जिससे उनकी पॉपुलैरिटी पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है. 

Virender Nadha
बेहतरीन पंजाबी सिंगर्स की लिस्ट में विरेंद्र नड्ढा भी किसी से पीछे नहीं है. इश्कजादा, ख्याल, तेरा देवानंद, जमानता, खिताब जैसे गाने आपको भी झूमने पर मजबूर कर देंगे. हाल ही में विरेंद्र नड्ढा का ख्याल टाइटल से रिलीज गाना हिट रहा जिसे अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news