Zee Rozgar Samachar

Dinesh Lal Yadav निरहुआ की पहली शॉर्ट फिल्म 'Bharat' में दिखा देश भक्ति का जज्बा! देखें VIDEO

 भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) की पहली शॉर्ट फिल्म 'भारत' (Bharat) रिलीज हो गयी. 

Dinesh Lal Yadav निरहुआ की पहली शॉर्ट फिल्म 'Bharat' में दिखा देश भक्ति का जज्बा! देखें VIDEO

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) की पहली शॉर्ट फिल्म 'भारत' (Bharat) रिलीज हो गयी. उनकी यह 'HAAN फिल्म्स' पर रिलीज हुई है, जिसमें  निरहुआ (Nirhua) के पांच शेड नजर आ रहे हैं, जो देशभक्ति से ओतप्रोत हैं. फिल्म रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रही है. 

हमारा देश भारत विविधताओं वाला देश है

अपनी पहली शॉर्ट फिल्म 'भारत' (Bharat) को लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ  (Dinesh Lal Yadav Nirhua) ने दर्शकों से इसे देखने की अपील की है. उन्होंने तमाम देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि हमारा देश भारत विविधताओं वाला देश है. अनेकता में एकता हमारी पहचान हैं. कुछ यही इस फिल्म में भी एक अलग ढंग से कहने की कोशिश की गई है. इसलिए मेरी पहली शॉर्ट फिल्म 'भारत' को आप जरूर देखें. और अगर आप तक हमारा संदेश पहुंच जाएगा, तो हम समझेंगे कि हम सफल हुए हैं. 

क्यों बनाई ये फिल्म

उन्होंने कहा कि निर्देशक मुकेश तिवारी और निर्माता सुधांशु शेखर ने बहुत अच्छे मैसेज के साथ इस फिल्म का निर्माण किया है. इन्होंने हमें इस फिल्म के बारे बताया और कहा कि आप इस फिल्म को करें. मैंने जब इसकी कहानी पढ़ी तो मैं फिल्म के लिए राजी हो गया. फिल्म काफी अच्छी बनी है. इसलिए सभी इस फिल्म को जरूर देखें. मुकेश तिवारी ने कहा कि दिनेशलाल यादव निरहुआ को बहुत - बहुत धन्यवाद, जिनके सपोर्ट से हम इस फिल्म को बना पाए. उन्होंने बेहतरीन काम किया है फिल्म में. 

लखनऊ में हुई शूटिंग

वहीं, निर्माता सुधांशु शेखर ने इस फिल्म को जाति, धर्म, सम्प्रदाय और विभेद से ऊपर बताया और कहा कि यह एक संदेशप्रद फिल्म है, जिस हर भारतवासी को देखना चाहिए. आपको बता दें कि दिनेशलाल यादव निरहुआ की यह पहली शॉर्ट फिल्‍म  हां फिल्‍म्‍स प्रा. लि. के बैनर तले बनी है. रायटर उदीप्‍त गौर हैं. फिल्‍म की शूटिंग शिवघर पैलेश, लखनऊ में हुई है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. प्रोजेक्‍ट डिजाइन सनी शाह, डीओपी मनोज कुमार और कॉस्‍ट्यूम सलील कांत का है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.