Bhojpuri Cinema: गणतंत्र दिवस पर धमाका करने को तैयार हैं Dinesh Lal Yadav Nirahua, दुश्मनों को देंगे मुंहतोड़ जवाब

भोजपुरी दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ इस गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति पर आधारित अपनी एक शॉर्ट फिल्‍म देश को समर्पित करेंगे. इस फिल्म का नाम 'भारत' (Bharat) है.

Bhojpuri Cinema: गणतंत्र दिवस पर धमाका करने को तैयार हैं Dinesh Lal Yadav Nirahua, दुश्मनों को देंगे मुंहतोड़ जवाब
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ इस गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति पर आधारित अपनी एक शॉर्ट फिल्‍म देश को समर्पित करेंगे. इस फिल्म का नाम 'भारत' (Bharat) है. यानी उनकी यह शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ 26 जनवरी को रिलीज की जाएगी. इस फिल्‍म का निर्माण यश फिल्‍म्‍स प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर–एडिटर सुधांशु शेखर हैं.

26 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ (Bharat) एक देशभक्ति फिल्‍म है, जिसमें एक खास संदेश छुपा है. यह फिल्‍म देश की कौमी एकता को मजबूत करने वाली होगी. कुछ मौका परस्‍त लोग जिस तरह से देश में हिंदू–मुसलामान को देश के खिलाफ करने की कोशिश करते हैं, उसको यह फिल्‍म मुंहतोड़ जवाब देगी. इस फिल्‍म की शूटिंग आज पूरी हो गई है. जल्‍द ही यह फिल्म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जाएगी और 26 जनवरी को देश की जनता के लिए रिलीज होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

एक्टर ने आज की शूटिंग पूरी

आपको बता दें कि शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ के डायरेक्‍टर मुकेश तिवारी और राइटर उदित गौर हैं. फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में दिनेशलाल यादव निरहुआ नजर आएंगे, फिल्‍म की शूटिंग शिवगढ़ पैलेश, रायबरेली में हुई है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.