Kamal Haasan ने ब्रेन कैंसर से जूझ रहे फैन को किया वीडियो कॉल, दिया जीने का हौसला
Advertisement
trendingNow1927578

Kamal Haasan ने ब्रेन कैंसर से जूझ रहे फैन को किया वीडियो कॉल, दिया जीने का हौसला

एक्टर से राजनेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) ने अपने एक बीमार फैन को वीडियो कॉल करके लोगों का दिल जीत लिया है. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: एक्टर से राजनेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) द्वारा ब्रेन कैंसर (Brain Cancer) से जूझ रहे उनके एक फैन को किया गया एक वीडियो कॉल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें 66 वर्षीय सुपरस्टार के हावभाव देख लोग भावुक हो गए हैं. 

तीसरी स्टेज में हैं साकेत 

तीसरी स्टेज के ब्रेन कैंसर से पीड़ित एक फैन साकेत को बुधवार को कमल हासन का वीडियो कॉल आने पर आश्चर्य हुआ. 2004 में रिलीज हुई एक फिल्म 'वीरुमंडी' में कमल हासन (Kamal Haasan) के सुपर कैरेक्टर के बाद साकेत को उनके दोस्तों और परिवार के बीच 'वीरुमंडी' के रूप में जाना जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KVaaiMozhi (@k_vaaimozhi)

कमल हासन ने दिया जबर्दस्त सरप्राइज

प्रशंसक उस समय भावुक हो गया जब उसने देखा कि कॉलर वास्तव में कमल हासन है. शुरूआती झटके और आश्चर्य के बाद, साकेत ने उससे पूछा कि वह कैसे है और उसका परिवार कैसा है. हसन ने तुरंत जवाब दिया, 'मैं एक स्पेशल इंसान से बात कर रहा हूं'.

बीमारी से लड़ने का जज्बा

साकेत ने सुपरस्टार से कहा कि वह इस बीमारी से लड़ेंगे और अपने नवजात बच्चे के लिए दोबारा जिएंगे. प्रशंसक ने सुपरस्टार को यह भी बताया कि राजनीति में उनका प्रवेश अच्छा था और वह अगले चुनावों में सफलता का स्वाद चखेंगे.

10 मिनट चली बात

हासन ने साकेत और उनके परिवार के सदस्यों के साथ दस मिनट से अधिक समय तक बातचीत की और उनके साथ प्रोत्साहन के शब्द साझा किए. साकेत की एक चचेरी बहन संध्या वैद्यनाथन ने कमल हासन के कार्यालय में साकेत की इच्छा पूरी करने के लिए संपर्क किया था.

बहन ने किया था कॉन्टेक्ट

संध्या ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, 'मैं कमल सर के कार्यालय की टीम की आभारी हूं जिसने इसे संभव बनाया. यह सब बहुत अच्छा था और मैं वास्तव में खुश हूं.'

इसे भी पढ़ें: स्टाफ मेंबर से सेंडल उतरवाने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं Shehnaaz Gill, VIDEO VIRAL

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news