इंटरनेट पर चला 'KGF Chapter 2' के एक्टर यश का जादू, लोगों ने किए लाखों ट्वीट

एक्टर यश (Yash) को लेकर लोगों की दीवानगी देखी जा सकती है

इंटरनेट पर चला 'KGF Chapter 2' के एक्टर यश का जादू, लोगों ने किए लाखों ट्वीट
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बनी पीरियड एक्शन फिल्म 'KGF: Chapter 1' ने कामयाबी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. हर तरफ इसी की चर्चा होती थी और तब से ही फैन्स इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'KGF: Chapter 2' की न सिर्फ लंबे समय पहले घोषणा हो गई थी, बल्कि वह रिलीज के लिए भी तैयार है. हालांकि, हाल ही में ट्विटर पर #KGFChapter2 एक बार फिर से ट्रेंड कर रही है.

12 साल का सफर
'KGF: Chapter 1' के मुख्य किरदार अभिनेता यश (Yash) को इंडस्ट्री में 12 साल पूरे हो गए हैं. उनके 12 साल के इस सफर में उन्हें अपने फैन्स का भरपूर प्यार और विश्वास हासिल हुआ है. अभिनेता यश ने सोशल मीडिया पर 12 साल पहले की याद शेयर करते हुए लिखा- 'अभी एहसास हुआ कि 'मोग्गिना मनसु' को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं... एक ऐसी फिल्म जिसने मुझे और राधिका को एक साथ इंट्रोड्यूस किया था, तब अनुमान नहीं था कि वह सिर्फ हमारे फिल्मी करियर की ही शुरुआत नहीं थी'. इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म के निर्माता ई कृष्णप्पा और गंगाधर के साथ ही अपने डीओपी और निर्देशक को भी धन्यवाद कहा. गौरतलब है कि यश बॉस के नाम से मशहूर इस अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म की एक्ट्रेस राधिका से ही शादी की है.

सोशल मीडिया पर मिल रहा प्यार
अभिनेता यश की फैन फॉलोइंग गजब की है. इसका असर सोशल मीडिया पर भी देखा जा सकता है. इंडस्ट्री में यश के 12 साल पूरे होते ही उनके फैन्स ने ट्विटर पर #KGFChapter2, #yashboss आदि ट्रेंड करवाने शुरू कर दिए हैं. इन हैशटैग्स पर अब तक 800K से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं. फैन्स KGF Chapter 2 का इंतजार कर रहे हैं और यश को बधाई देने के साथ ही इस फिल्म से जुड़े पोस्टर्स भी शेयर कर रहे हैं. अभी तक की जारी की हुई जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज हो सकती है. हालांकि, कोरोना वायरस के चलते इसमें बदलाव भी किया जा सकता है.

कई भाषाओं में होगी रिलीज
फिल्म 'KGF Chapter 2' हिन्दी, मलयालम, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की जाएगी. इसमें यश और श्रीनिधि शेट्टी के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड के सितारे भी नजर आएंगे. फैन्स को जिस तरह से फिल्म का इंतजार है, कयास लगाए जा रहे हैं कि यह 'KGF Chapter 1' का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. 

एंटरटेनमेंट जगत की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी देखें-