KGF फेम इस एक्टर का हुआ निधन, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement

KGF फेम इस एक्टर का हुआ निधन, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Yash Starrer KGF एक ऐसी फिल्म है जिसे लगभग सभी ने देखा होगा और इसके दूसरे पार्ट को भी उतना ही पसंद किया गया. बता दें कि इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले एक एक्टर का देहांत हो गया है जिससे पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है...

KGF फेम इस एक्टर का हुआ निधन, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Krishna G Rao of KGF Fame Dies: साउथ की ऐसी कई सारी फिल्में हैं जिन्हें पूरे देश में देखा गया है और बहुत पसंद किया जाता है. इन फिल्मों में एक नाम 'केजीएडफ' (KGF) का भी है जिसका हाल ही में दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था और वो भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था. बता दें कि यश (Yash) स्टारर केजीएफ (KGF) में अहम भूमिका निभाने वाले एक कलाकार अब हमारे बीच नहीं रहे. इस दिग्गज एक्टर ने 70 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली. इस एक्टर ने फिल्म में अच्छा किरदार निभाया था और उनको काफी पसंद भी किया गया था. आइए जानते हैं कि ये स्टार कौन हैं और इनका देहांत कैसे हुआ है... 

KGF फेम इस एक्टर का हुआ निधन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां केजीएफ (KGF) में एक मजदूर का किरदार निभाने वाले एक्टर कृष्णा जी राव (Krishna G Rao) की बात हो रही है. बता दें कि इन्हें केजीएफ में अपने किरदार के लिए जाना जाता है और इन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया है. इनके देहांत की खबर को केजीएफ फिल्म की टीम के ट्विटर अकाउंट से भी जारी की गई है। 

70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

कृष्णा जी राव (Krishna G Rao) ने 70 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है. बता दें कि उनके देहांत बेंगलुरू के एक अस्पताल में हुआ जहां उनका कुछ समय से इलाज चल रहा था. कृष्णा जी राव कुछ समय से आयसीयू (ICU) में थे जहां उनकी तबीयत बिगड़ती गई और फिर 7 दिसंबर, 2022 को वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए. 

बता दें कि कृशा जी राव एक्टिंग तो करते ही थे, उन्होंने कई सालों तक शंकर नाग (Shankar Nag) के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है. केजीएफ में कृष्णा जी राव ने एक बुजुर्ग आदमी का किरदार निभाया था जो देख नहीं सकता था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news