VIDEO: Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का गाना 'दिल में ढुका के बटाम' हुआ VIRAL

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना 'दिल में ढुका के बटाम' (Dil Mein Dhuka Ke Batam) वायरल हो गया है. 

VIDEO: Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का गाना 'दिल में ढुका के बटाम' हुआ VIRAL
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक अंदाज, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी हमेशा ही लोगों की पहली पसंद रही है. ऐसे में इन दोनों का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'दिल में ढुका के बटाम' (Dil Mein Dhuka Ke Batam) रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी एक बार फिर नए गाने से धमाल मचा रही है. यह गाना 6 फरवरी को रिलीज किया गया है. जिसके बाद से यह लगातार यू्टयूब पर धूम मचा रहा है. इस गाने को तीन दिन में ही 21 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. देखिए ये वीडियो...

यह गाना खेसारी लाल यादव (Kajal Raghwani) की आगामी भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाए' (Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye) का है. गाने का में खेसारी लाल का अंदाज कुछ ज्यादा ही नया लग रहा है.  'दिल में ढुका के बटाम' गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. जबकि इस गाने को यादव राज ने लिखा और रजनीश मिश्रा ने इसे संगीत दिया है. 

इसे भी पढ़ें:  VIDEO: Khesari Lal Yadav से उनकी 'मेहरारू' ने लगवाई झाड़ू, देखिए एक्टर की हालत

 

जब Jeans छोड़ Khesari Lal Yadav ने पहन ली Saree, स्टेज पर मचाया धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.