Haryanvi Dance 2021: तंग कुर्ती में कोमल चौधरी के दिलफेंक इशारे, डांस देख दीवानी हुई पब्लिक
Advertisement

Haryanvi Dance 2021: तंग कुर्ती में कोमल चौधरी के दिलफेंक इशारे, डांस देख दीवानी हुई पब्लिक

कोमल चौधरी (Komal Chaudhary) का डांस और उनकी बोल्ड अदाएं हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में काफी ज्यादा डिमांडिंग हैं.

हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) कोमल चौधरी (Komal Chaudhary) अपनी परफॉर्मेंस के दौरान सुपर बोल्ड हो जाने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर कोमल (Komal Chaudhary) के वीडियो आए दिन वायरल हो जाते हैं और उनकी हर परफॉर्मेंस बोल्ड अदाओं और लटके-झटकों से लबरेज होती है. उनके ऐसे ही कुछ वीडियोज में से एक है ये वीडियो जिसमें कोमल (Komal Chaudhary) ब्लैक सूट पहनकर डांस कर रही हैं.

  1. कोमल चौधरी के बोल्ड इशारे
  2. हरियाणवी डांसर कर गई कमाल
  3. तंग कुर्ती में जीता पब्लिक का दिल

बोल्ड अदाओं से करती हैं घायल
कोमल चौधरी (Komal Chaudhary) का ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. अपनी डांस परफॉर्मेंस के दौरान कोमल कई बार पब्लिक को ऐसे इशारे भी कर देती हैं जो उनके दिलों पर छुरियां चलाने के लिए काफी होते हैं. उनके इस वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. कोमल चौधरी (Komal Chaudhary) इस वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग (Superhit Haryanvi Song) 'तेरे मुंह पर पे सूट करेगा बैरण ढाटा मारना' पर डांस करती नजर आ रही हैं..

सपना की राह पर कोमल चौधरी
कोमल चौधरी (Komal Chaudhary) का डांस और उनकी बोल्ड अदाएं हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में काफी ज्यादा डिमांडिंग हैं. कोमल चौधरी (Komal Chaudhary) गांव और कस्बों में जाकर डांस परफॉर्मेंस देती हैं. हरियाणा की सुपरस्टार हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भी लंबे वक्त तक ऐसा किया है. समय के साथ वह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं.

पब्लिक पर छाया कोमल का जादू
सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की फैन फॉलोइंग सैकड़ों से हजारों, हजारों से लाखों और फिर लाखों से करोड़ों में पहुंच गई थी. फैंस और पब्लिक के इसी प्यार ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज से टीवी पर और फिर टीवी से सिनेमाघरों तक पहुंचा दिया. हालांकि हर हरियाणवी डांसर की किस्मत ऐसी नहीं होती है. लेकिन जिस तरह कोमल का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. उससे लगता है कि वह भी जल्द ही उसी शोहरत को हासिल कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news