Dating rumors: कृति सैनन ने कही दिल की बात, प्रभास के साथ रिश्ते पर बोलीं- ना ये पीआर है और ना...
topStories1hindi1464589

Dating rumors: कृति सैनन ने कही दिल की बात, प्रभास के साथ रिश्ते पर बोलीं- ना ये पीआर है और ना...

Kriti Sanon And Prabhas Dating: कृति सैनन की भेड़िया का नतीजा उम्मीद के मुताबिक नहीं आया, मगर प्रभास के साथ उनकी डेटिंग की चर्चाएं मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. वरुण धवन के बयान ने भी आग में घी का काम किया है. अतः कृति को अब इस बारे में अपना बयान जारी करना पड़ा.

 

Dating rumors: कृति सैनन ने कही दिल की बात, प्रभास के साथ रिश्ते पर बोलीं- ना ये पीआर है और ना...

Varun Dhawan Video: बीते कुछ समय से सोशल मीडिया में कृति सैनन और साउथ के सुपरस्टार प्रभास की लव स्टोरी को लेकर लगातार सुर्खियां बन रही हैं. ऐसे में हाल में वरुण धवन ने एक डांस शो में जो कुछ कहा उसके बाद लोग खुल कर चर्चा करने लगे कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब अंततः कृति ने अपनी तरफ से इस मुद्दे पर सफाई जारी करते हुए विराम लगाने की कोशिश की है. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मामले को लेकर स्टोरी लिखी कि ना तो ये प्यार है और ना ही पीआर है. एक रीयलिटी शो में हमारा भेड़िया (वरुण धवन) कुछ ज्यादा ही वाइल्ड (जंगली) हो गया. यह सिर्फ मजाक था और इसने कई अफवाहों को पैदा कर दिया. इससे पहले कि कुछ पोर्टल मेरी शादी की तारीख घोषित कर दें, मुझे यह बुलबुला फोड़ देना चाहिए. यह सारी अफवाहें निराधार हैं.

कृति का नाम किसी के दिल में
उल्लेखनीय है कि कृति और प्रभास फिल्म आदिपुरुष में देवी सीता और भगवान राम के रोल प्ले कर रहे हैं. जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, तब से दोनों की नजदीकियों की चर्चाएं थीं. मगर बात फिर भी गॉसिप तक सीमित थी परंतु बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के लिए जब कृति और फिल्म के हीरो वरुण धवन एक डांस रीयलिटी शो में पहुंचे तो वरुण ने जो बातें कही, उससे चारों तरफ खबरें बन गईं. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इसमें करण जौहर वरुण से पूछ रहे हैं कि फिल्म मैं तेरा हीरो की लिस्ट में क्यों कृति का नाम नहीं था तब वरुण ने जवाब दिया, ‘कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है. एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ.’

बनने लगी बातें कई
प्रभास बीते कुछ समय से दीपिका पादुकोण के संग फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे हैं. वरुण का वीडियो आते ही लोगों ने अपने-अपने हिसाब से कयास लगाते हुए बातें बनानी शुरू कर दीं. कृति और प्रभास अगले साल 16 जून को रिलीज होने वाली आदिपुरुष में साथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है. फिल्म रामायण पर आधारित है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news