Mahesh Babu Father: महेश बाबू पर टूटा दुखों का पहाड़, फैमिली के इस शख्‍स का निधन
Advertisement

Mahesh Babu Father: महेश बाबू पर टूटा दुखों का पहाड़, फैमिली के इस शख्‍स का निधन

Mahesh Babu Father Died: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा का निधन हो गया है. एक्टर के पिता हैदराबाद के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थे, वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली.

महेश बाबू परिवार के साथ

Mahesh Babu Father Krishna Death: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का मंगलवार की सुबह निधन हो गया. महेश बाबू (Mahesh Babu Father Death) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी को सोमवार को दिल का दौरा (Cardiac Arrest) पड़ने के बाद हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार की शाम तक उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था, तमाम कोशिशों के बाद भी साउथ सुपरस्टार के पिता को बचाया नहीं जा सका. महेश बाबू के पिता और साउथ के जाने-माने एक्टर कृष्णा ने 80 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 

दो महीने पहले हुआ था मां का देहांत

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) पर तो मानो दुखों का पहाड़ टूट आया है. महेश बाबू और उनका परिवार इस वक्त एक बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है. पिता के निधन ने साउथ सुपरस्टार को एक और बड़ा झटका दे दिया है. अभी कुछ ही महीनों पहले महेश बाबू (Mahesh Babu Mother) की मां इस दुनिया से चल बसी थीं. मां से पहले उनके बड़े भाई रमेश बाबू (Mahesh Babu Brother) का निधन हुआ था और अब महेश बाबू के पिता का देहांत हो गया है. 

महेश बाबू के पिता थे साउथ सुपरस्टार 

महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता तेलुगू सिनेमा के दिग्गज एक्टर्स में से एक थे. महेश बाबू के पिता का नाम घट्टामनानेनी शिव राम कृष्ण मूर्ती (Ghattamnaneni Siva Rama Krishna Murthy) था, उन्हें सुपरस्टार कृष्णा (Superstar Krishna) के नाम से इंडस्ट्री में पहचाना जाता था. वह एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर के साथ-साथ राजनेता भी थे. सुपरस्टार कृष्णा ने अपने 5 दशकों के करियर में करीब 350 फिल्मों में काम किया था. कृष्णा पद्म विभूषण से भी सम्मानित थे. 

बता दें, सुपरस्टार कृष्णा (Superstar Krishna) ने 1961 में छोटे रोल्स करते हुए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 1965 में बतौर लीड उन्होंने पहली फिल्म 'थेने मनासुलु' में काम किया था. सुपरस्टार कृष्णा की दो शादियां हुई थीं. पहली पत्नी इंदिरा और दूसरी विजय निर्मला थीं. महेश बाबू सुपरस्टार कृष्णा की पहली पत्नी इंदिरा देवी की संतान हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news