Advertisement
trendingPhotos1490584
photoDetails1hindi

Shweta Sharma Photos: भोजपुरी की उर्फी जावेद ने दिखाई अपनी ऐसी कर्वी फीगर, दिल हारने के साथ होश भी खो बैठे फैंस

Shweta Sharma Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) इंडस्ट्री की टॉप 5 बोल्ड एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. श्वेता शर्मा की बोल्डनेस के आगे उर्फी जावेद (Urfi javed) भी पानी मांगती नजर आती हैं. श्वेता शर्मा की एक-एक तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचाती है. आइए, यहां देखते हैं श्वेता शर्मा (Shweta Sharma Bold Photos) की अबतक की सबसे बोल्ड और सिजलिंग फोटोज. 

1/5

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma Photos) अपने बोल्ड और सेंसुअल अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. श्वेता शर्मा (Bhojpuri Actress Shweta Sharma) को भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप 5 बोल्ड अदाकाराओं में गिना जाता है. 

2/5

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma Photos) की खूबसूरती और फैशन सेंस के कारण फैंस उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) बुलाते हैं. श्वेता शर्मा (Shweta Sharma Instagram) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरों की भरमार है. 

3/5

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन श्वेता अपनी बोल्ड फोटोज से तो तहलका मचाती ही रहती हैं. साथ ही वह अपनी डांस वीडियो से भी फैंस को इंप्रेस करती हैं. बता दें, श्वेता शर्मा एक बेहतरीन डांसर भी हैं.

4/5

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma Video Songs) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Panday) के साथ गजब करईहा नाम के एल्बस से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस गाने में श्वेता और रितेश पांडे की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. 

5/5

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) अपनी अदाकारी और बोल्ड अदाओं के कारण भोजपुरी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम बन गई हैं. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, और उनकी नई फोटो और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़