Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: इस भोजपुरी बाला ने बोल्डनेस की सभी हदें की पार, बिकिनी में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Bhojpuri Actress Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) इंटरनेट पर अपने बोल्ड लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती दिखती हैं. पूनम दुबे (Poonam Dubey Bikini Photos) कभी बिकिनी फोटोज तो कभी मिनी ड्रेस में बोल्डनेस की हदें पार करती दिखती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ अपनी सेंसुअस अदाओं के लिए भी सोशल मीडिया पर पहचानी जाती हैं.

1/5

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने हाल ही में समंदर के पानी में बिकिनी पहने अपनी अबतक की सबसे बोल्ड अदाएं दिखाई हैं. पिंक बिकिनी में पूनम किसी जलपरी-सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. पूनम पांडे (Poonam Dubey Latest Photos) की यह लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

2/5

पूनम दुबे (Poonam Dubey Photos) ने हाल ही में अपने बोल्ड फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पूनम (Poonam Dubey) समंदर के बीच पिंक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. पानी के बीच सिजलिंग अदाएं दिखाती पूनम की इस वीडियो को इंटरटने पर देखा जा रहा है.

3/5

पूनम (Poonam Dubey Instagram) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कैप्शन भी दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा, मौमस में ठंडी आ गई है चलो थोड़ा आग लगाया जाए. पूनम के ऐसे कैप्शन देने और बोल्ड वीडियो की तारीफ सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे हैं.

4/5

पूनम दुबे (Poonam Dubey Movies) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को साल 2014 में फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. पूनम ने अपने करियर में भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार ही नहीं बल्कि सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. 

5/5

पूनम पांडे (Poonam Pandey Instagram) सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर इतनी पॉपुलर हैं कि नेटीजन्स एक्ट्रेस की नई फोटोज और वीडियो आने का बेसब्री से इंतजार करते  हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़