Sapna Choudhary Dance Video: चमचमाता हरा सूट पहन खूब नाचीं सपना, ‘नाचन की तोल’ गाने पर गजब की मटकाई कमर
Advertisement
trendingNow11248118

Sapna Choudhary Dance Video: चमचमाता हरा सूट पहन खूब नाचीं सपना, ‘नाचन की तोल’ गाने पर गजब की मटकाई कमर

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का ‘नाचन की तोल’ (Nachan Ki Tol) गाना जबरदस्त हिट हो गया है. इस गाने ने अगले ही दिन ट्रेंड में आकर धूम मचा दी और अब सपना की इसी गाने पर डांस वीडियो काफी पसंद की जा रही है.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance: बैक टू बैक सुपरहिट हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) दे रहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब अपने नए गाने नाचन की तोल से खूब छाई हुई हैं. इस गाने को रिलीज हुए महज 2 दिन ही हुए हैं लेकिन इन दो दिनों में इस गाने को लाखों बार देखा जा चुका है. अब फैंस खुद भी इस गाने पर रील्स बना रहे हैं तो वहीं सपना भी हर जगह इसी गाने पर परफॉर्म करती दिख रही हैं. सपना चौधरी अब अपनी लेटेस्ट वीडियो (Sapna Choudhary Latest Video) में नाचन की तोल (Nachan Ki Tol) पर कसूता डांस कर रही हैं और शेयर होते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है. 

हरा सूट पहन किया धमाकेदार डांसट

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो स्टेज पर चमचमाता हरा सूट पहने नजर आ रही हैं और जैसे ही गाना बजता है सपना का धमाकेदार डांस भी शुरू हो जाता है. इस गाने पर सपना गजब की कमर मटकाते हुए दिख रही हैं. सपना के इसी अंदाज के फैंस दीवाने हैं और यही वजह है कि ये वीडियो काफी पसंद की जा रही है. 

इस गाने पर फैंस भी रील बनाकर सपना चौधरी को टैग कर रहे हैं और लोगों के ये गाना काफी पसंद आया है. यही वजह है कि रिलीज के अगले ही दिन ये ट्रेंड भी करने लगा था.  

लगातार 4 हिट गाने देकर मचाया धमाल

सपना चौधरी के पिछले 1 महीने में 4 गाने रिलीज हुए हैं और चारों ही गाने हर हफ्ते नंबर 1 पर ट्रेंड कर धमाल मचा चुके हैं. चारों गाने जबरदस्त हिट रहे जिन्हें काफी पसंद किया गया है. चाकी नीचे भूत, सोने की तगड़ी, हरियाणा के पापी और अब उनका नाचन की तोल गाना जबरदस्त हिट रहा है. ये सभी गाने यूट्यूब पर लोगों को  नाचने पर मजबूर कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news