Sapna Choudhary First Superhit Song: ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ नहीं बल्कि इस गाने ने सपना को बनाया सुपरस्टार, जमकर नाचा यूपी, हरियाणा और राजस्थान
Advertisement
trendingNow11168786

Sapna Choudhary First Superhit Song: ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ नहीं बल्कि इस गाने ने सपना को बनाया सुपरस्टार, जमकर नाचा यूपी, हरियाणा और राजस्थान

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी अपने करियर की शुरुआत में स्टेज पर डांस किया करती थीं. जिसके बाद एक गाने ने उनकी किस्मत बदल दी. सपना का ये गाना ना केवल हरियाणा बल्कि यूपी, दिल्ली, राजस्थान और पंजाब तक में धूम मचा गया. 

सपना चौधरी (फोटो - सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Superhit Song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज कौन हैं...क्या हैं...ये हर कोई जानता है इस सवाल का जवाब देने की किसी को जरूरत नहीं. हरियाणा और यूपी से निकलकर आज सपना मुंबई तक में पहचान बना चुकी हैं. लेकिन फर्श से अर्श तक का सफर आखिर सपना ने तय किया....कैसे पलट गई सपना कि किस्मत. जो पाना सपना के लिए किसी सपने की तरह ही था आखिर उसे सपना ने कैसे अपना बनाया. दरअसल, ये सब शुरू हुआ एक गाने की बदौलत...नहीं नहीं..वो गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ बिल्कुल नहीं था. बल्कि ये उससे भी पहले आया दूसरा गाना था.

ऐसे बनीं रातो रात सुपरस्टार

लगभग 14 साल पहले सपना चौधरी का सफर शुरू हुआ था. वो स्टेज परफॉर्मेंस किया करती थीं जो केवल हरियाणा और यूपी तक ही सीमित थीं. कुछ साल बाद सपना चौधरी ने स्टेज पर एक गाने पर परफॉर्म किया. वो गाना था ‘12 टिक्कड़, 2.5 लीटर दूध’. इस गाने पर जब सपना चौधरी ने परफॉर्म किया तो तहलका मच गया. धीरे धीरे ये गाना लोगों की जुबां पर ऐसा चढ़ा कि सपना का नाम चारों तरफ गूंजने लगा. हरियाणा में कोई भी स्टेज प्रोग्राम होता तो सपना उस कार्यक्रम की जान होती. हर कोई उनसे इसी गाने पर डांस करने की डिमांड करता. देखते ही देखते सपना की पहचान बनने लगी और वो हर ओर छा गई. अगर आपने वो गाना नहीं सुना है तो यहां सुनिए.

तेरी आंख्या का यो काजल ने मचा दी धूम 

इसके बाद सपना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्हें खूब प्यार मिला और वो एक से बढ़कर एक गानों पर परफॉर्म करने लगीं. ये गाने हरियाणवी में थे और वहां के लोगो की जुबां पर चढ़ने में जरा भी देर नहीं लगी. इसके बाद जब सपना ने स्टेज पर तेरी आंख्या का यो काजल पर परफॉर्म किया तो बस कमाल ही हो गया. ये वो गाना था जिसने हरियाणा, यूपी, पंजाब, राजस्थान और दिल्ली तक ही तहलका नहीं मचाया बल्कि मुंबई तक जा पहुंचा. और बिग बॉस के घर में भी इस गाने की गूंज सुनाई दी. 

यह भी पढ़ेंः Allu Arjun On Bollywood: बॉलीवुड बनाम साउथ को लेकर ये है अल्लू अर्जुन की राय, जानकर हो जाएंगे खुश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

   

Trending news