Sapna Choudhary Video: दुपट्टा उतारकर लचकाई ऐसी कमरिया, देसी क्वीन धाकड़ अंदाज में बोलीं- चर्चा है बाजार में...
Advertisement
trendingNow11468071

Sapna Choudhary Video: दुपट्टा उतारकर लचकाई ऐसी कमरिया, देसी क्वीन धाकड़ अंदाज में बोलीं- चर्चा है बाजार में...

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सपना का जलवा देख नेटीजन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

सपना चौधरी

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने लटके-झटकों के दम पर दुनियभार में पहचान बनाई है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Haryanvi Song) के हरियाणवी गानों और दमदार डांस के दीवाने उनकी हर अदा पर फिदा होते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के ठुमके इतने लाजवाब होते हैं कि देखने वालों की दिल की धड़कने बढ़ जाती हैं. सपना चौधरी सिर्फ डांस और सिंगिंग को लेकर ही नहीं बल्कि अपने देसी अंदाज को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं. सपना जब भी अपना नया वीडियो शेयर करती हैं तो डांस के साथ-साथ कैप्शन से भी दिल जीत लेती हैं. 

सपना चौदरी का नया वीडियो वायरल 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Video) नए वीडियो में दुपट्टा उतारकर बेहद ही स्टाइल के साथ कमर लचकाती नजर आ  रही हैं. कभी जुल्फों को लहराते हुए तो कभी कमर मटकाती वह वीडियो में दिख रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने वीडियो में हरे रंग के लहंगे के साथ खुद को स्टाइल किया है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Haryanvi Song) के नए वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक में चर्चा बाजार में बज रहा है. इसी गाने के बोल को सपना चौधरी ने अपने वीडियो पोस्ट का कैप्शन दिया है. सपना चौधरी का मजेदार कैप्शन देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं.  

सपना डांस के साथ बेबाक अंदाज के लिए हैं फेमस 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance and Song Video) का देसी और बेबाक अंदाज ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है. सपना जब-जब ट्रोल का शिकार होती हैं, तब-तब जमकर फायरबैक करती हैं. सपना के इसी कातिलाना अंदाज के दीवाने हैं उनके फैंस. सपना चौधरी ने हरियाणा ही नहीं हिंदी सिनेमा जगत में भी अपनी धमक दिखाई है. सपना ने फिल्म वीरे की वेडिंग, दोस्ती के साइड एफेक्ट (Dost ke Side Effecy) जैसी फिल्मों में भी काम किया है. साथ ही सपना ने हिंदी टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news