Amrapali Dubey: इस भोजपुरी हसीना ने पहले 10वीं फेल से रचाई शादी! अब मचा रही हैं हंगामा; बड़ा ही अजीबोगरीब है मामला
Advertisement

Amrapali Dubey: इस भोजपुरी हसीना ने पहले 10वीं फेल से रचाई शादी! अब मचा रही हैं हंगामा; बड़ा ही अजीबोगरीब है मामला

Amrapali Dubey Marriage: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की हाल ही में लाल जोड़ा पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में नेटीजन्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि आम्रपाली ने शादी कर ली है. लेकिन सच कुछ और ही है...

आम्रपाली दुबे

Amrapali Dubey-Arvina Akela Kallu: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Pregnancy) की बेबी बंप के साथ फोटोज वायरल होने के बाद अब लाल जोड़े में वह अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ दिखाई दे रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर यह बवाल मच गया है कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Marriage) ने एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Wedding) के साथ शादी रचा ली है. यह तस्वीरें देख फैंस को करारा झटका लगा है. 

आम्रपाली दुबे की वायरल तस्वीरों ने मचाया तहलका... 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Photos) की दुल्हन के जोड़े में वायरल हो रही तस्वीरें असल जिंदगी की नहीं है. जी हां...सच यही है कि आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu New Movie) की नई फिल्म 'शादी मुबारक' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है, उसी फिल्म की यह फोटोज हैं. वहीं 'शादी मुबारक' फिल्म में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Education) ग्रैजुएट जिला टॉपर की भूमिका में नजर आने वाली हैं, वहीं अरविंदा अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Education) 10वीं फेल शख्स के किरदार में दिखाई देंगे. 

आम्रपाली दुबे की नई फिल्म 

आम्रपाली दुबे और अरविंदा अकेला कल्लू (Amrapali Dubey and Arvind Akela Kallu) की नई फिल्म 'शादी मुबारक' पढ़ाई-लिखाई का महत्व बताती है. इस फिल्म में आम्रपाली को जब पता लगता है उनका पति 10वीं फेल है तो वह नाराज हो जाती हैं और सारे रिश्ते तोड़ लेती हैं लेकिन फिर वह सिंदूर की लाज रखते हुए सारी चीजें संभालती है. यह फिल्म में रोमांस, इमोशनल ड्रामा औऱ एक्शन भरपूर है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news