Shraddha Walkar Murder: फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को दिखी श्रद्धा वालकर मर्डर की झलक, हीरो ने कहा सिर्फ संयोग
Advertisement
trendingNow11455892

Shraddha Walkar Murder: फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को दिखी श्रद्धा वालकर मर्डर की झलक, हीरो ने कहा सिर्फ संयोग

Shraddha Murder Case: दिल्ली में हुए दिल दहला देने वाले श्रद्धा मर्डर केस की खूब चर्चा है, जिसमें आफताब नाम के लड़के लिव-इन पार्टनर की हत्या करके उसकी लाश फ्रिज में रखी. फिर 35 टुकड़े करके अलग-अलग जगहों पर फेंका. फिल्म हिटः द सेकेंड केस में इसी तरह से हत्या को अंजाम देने की कहानी सामने आई है.

 

Shraddha Walkar Murder: फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को दिखी श्रद्धा वालकर मर्डर की झलक, हीरो ने कहा सिर्फ संयोग

Mehrauli murder case: फिल्मों में अक्सर उन घटनाओं के दृश्य नए सिरे से शूट करके फिल्माए जाते हैं, जो खबरों में सुर्खियां बनते हैं. लेकिन इन दिनों दिल्ली के चर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड की शुरुआती जांच ही चल रही है और बुधवार को रिलीज तेलुगु फिल्म ‘हिटः द सेकेंड केस’ के ट्रेलर को देखकर कई दर्शकों को लगा जैसे वह इस हिला देने वाले हत्याकांड तथा उसकी जांच की झलकियां देख रहे हैं. इस मुद्दे से जुड़े सवाल पर फिल्म के हीरो अदिवि शेष ने कहा कि यह सिर्फ संयोग है. ‘हिटः द सेकेंड केस’ की कहानी एक युवती की नृशंस हत्या की जांच से जुड़ी है. दो मिनट से ज्यादा के इस ट्रेलर में इलेक्ट्रिक आरी और चाकू से जुड़े दृश्य हैं. साथ ही मारी गई युवती का बूढ़ा पिता कह रह है कि उसने मेरी बेटी को कसाई की तरह टुकड़े-टुकड़े करके मार दिया. मारी गई युवती का नाम फिल्म में संजना बताया गया है.

फिल्म में भी एक श्रद्धा
हैदरबाद में फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए शेष ने कहा कि निर्देशक शैलेष कोलानु ने इस मर्डर से महीनों पहले यह कहानी लिखी थी. यह भी एक संयोग ही है कि ‘हिटः द सेकेंड केस’ की एक किरदार का नाम भी श्रद्धा है. यहां श्रद्धा पुलिस की जांच करने वाली टीम की सदस्य है. जब शेष से पूछा गया है कि वह ट्रेलर के दृश्यों में महरौली में हुए हत्याकांड की छाया नजर आने पर क्या कहेंगे तो उन्होंने कहा कि यह केवल संयोग कहा जा सकता है. पिछले साल फिल्म मेजर में नजर आए अदिवि शेष ने कहा कि हमारी फिल्म में एक किरदार का नाम भी श्रद्धा है. अब यह संयोग से अधिक कुछ नहीं कहा जा सकता कि जैसी घटनाएं अभी सामने आ रही हैं, कुछ वैसी ही हमारी फिल्म में दिखाई गई हैं.

ऐसा न हो किसी के साथ
अदिवि शेष ने कहा कि हम नहीं चाहते कि किसी के साथ भी इस तरह का हादसा हो, लेकिन जो फिल्म में हुआ और जो सच्ची घटना हुई है यह महज इत्तेफाक की बात है. हम भी चकित हैं कि फिल्म में दिखाए गए केस और हमारे सामने आए इस रीयल-लाइफ हादसे में कई समानताएं हैं. उल्लेखनीय है कि ‘हिटः द सेकेंड केस’ में पुलिस अफसर बने अदिवि शेष ऐसे हत्याकांड की जांच कर रहे हैं, जिसमें एक लकड़ी की हत्या के बाद उसके शरीर के कई टुकड़े करके अलग-अलग जगहों पर फेंके गए. फिल्म 2 दिसंबर को थियेटरों में रिलीज होगी. ‘हिटः द फर्स्ट केस’ का हिंदी रीमेक इसी साल रिलीज हुआ, जिसमें राजकुमार राव ने लीड भूमिका निभाई थी. चर्चा है कि मेकर्स ‘हिटः द सेकेंड केस’ का भी हिंदी रीमेक करना चाहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news