एक्ट्रेस Pia Bajpiee कर रही थीं वेंटिलेटर बेड की मांग, तीन घंटे के भीतर ही हुई भाई की मौत

एक्ट्रेस पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) के भाई का भी कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. एक्ट्रेस ने आज सुब ही ट्विटर पर लोगों से मदद मांगी थी, जिसके कुछ देर बाद ही उनके भाई की मौत की खबर आ गई. 

एक्ट्रेस Pia Bajpiee कर रही थीं वेंटिलेटर बेड की मांग, तीन घंटे के भीतर ही हुई भाई की मौत
पिया बाजपेई, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आज दो परेशान करने वाली खबर सामने आई हैं. बिग बॉस 14 फेम साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के भाई के निधन के बाद ही एक्ट्रेस पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) के भाई का भी कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. पिया बाजपेई ने अपना जवान भाई खो दिया. पिया बाजपेई के भाई कोरोना संक्रमित थे और एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर मांग रही थीं. 

एक्ट्रेस ने मांगी थी मदद

पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके भाई का निधन हो गया है. फिल्म स्टार पिया बाजपेई का भाई कोरोना वायरस से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. एक्ट्रेस ने मंगलवार सुबह ही ट्वीट कर मदद मांगी थी. उन्होंने ट्वीट में वेंटीलेटर बेड की जरूरत के बारे में कहा था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'मुझे जिला फर्रुखाबाद, ब्लॉक कायमगंज, उत्तर प्रदेश में तत्काल मदद की जरूरत है. एक वेंटीलेटर बेड की जरूरत है. मेरा भाई जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. हाथ जोड़ के विनती है मदद करें. हम पहले से ही मुसीबत में हैं.'

ट्वीट कर दी मौत की जानकारी

पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) ने लगातार कई ट्वीट किए. उन्होंने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा से कॉल पर बात होने की भी सूचना दी. हर संभव प्रयास करने के बाद भी एक्ट्रेस अपने भाई को बचा न सकीं. एक्ट्रेस ने कुछ घंटों बाद एक ट्वीट कर के लिखा, 'मेरा भाई नहीं रहा.'

सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं मोटिवेशनल बातें

पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) ने ट्वीट के माध्यम से बताया था कि उन्हें निर्देशक ओनिर और रोहित भटनागर का भी कॉल आया था. एक्ट्रेस कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल बाते लोगों के साथ साझा कर रही हैं. अब इस घटना के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस भाई की बीमारी से काफी परेशान थीं. 

इन फिल्मों मे किया काम

पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) जानी-मानी साउथ फिल्म अदाकारा हैं. उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. वो 'मुंबई दिल्ली मुबंई', 'लाल रंग' और 'मिर्जा जुलियट' जैसी हिंदी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: Nikki Tamboli पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना से हुआ भाई का निधन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.